Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजअलीगढ़: 6 साल के लड़के ने 4 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, शौहर...

अलीगढ़: 6 साल के लड़के ने 4 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, शौहर को घटना के बारे में बता कर माँ ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत

दर्द से चीखती हुई बच्ची घर लौट आई। मासूम को रोता देख माँ को लगा बच्चों का आपस में खेलते हुए झगड़ा हो गया होगा। इसलिए माँ ने उस वक्त उसे गंभीरता से नहीं लिया। बच्ची भी माँ से घटना के बारे में कुछ बता ना सकी क्योंकि उसे भी नहीं पता था आखिर उसके साथ हुआ क्या।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 6 साल के नाबालिग लड़के द्वारा पाँच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 6 साल के बच्चे की इस घिनौनी हरकत ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। आरोपित और पीड़िता दोनों मुस्लिम समुदाय से ही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना एक हफ्ते पहले की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र के नगला पटवारी इलाके में 12 अक्टूबर को पड़ोस में रहने वाले 6 साल के बच्चे ने चॉकलेट के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया। आरोपित नाबालिग के घर पर उस समय कोई नहीं था। जिसका फायदा उठाते हुए उसने 4 साल की बच्ची का दुष्कर्म कर डाला।

जिसके बाद दर्द से चीखती हुई बच्ची घर लौट आई। मासूम को रोता देख माँ को लगा बच्चों का आपस में खेलते हुए झगड़ा हो गया होगा। इसलिए माँ ने उस वक्त उसे गंभीरता से नहीं लिया। बच्ची भी माँ से घटना के बारे में कुछ बता ना सकी क्योंकि उसे भी नहीं पता था आखिर उसके साथ हुआ क्या।

लेकिन धीरे- धीरे बच्ची के प्राइवेट पार्ट में दर्द बढ़ने लगा और जब उसके बर्दाश्त के बाहर हो गया तब उसने माँ को प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बताई। जिसको सुनकर माँ चौंक गई। दर्द के बारे में पूछने पर 4 साल की बच्ची ने 6 साल के आरोपित बालक की सारी हरकतों के बारे में माँ को बताया। जिसे सुन माँ के होश उड़ गए। माँ ने तुरंत अपने शौहर को बेटी के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी।

परिजन देर रात बच्ची को लेकर थाने पहुँचे और तत्काल इसकी शिकायत इलाके के थाने में की। पुलिस ने मासूम का डॉक्टरी परीक्षण कराकर जाँच शुरू कर दी है। मामले में इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि पीड़ित व आरोपित एक ही संप्रदाय से जुड़े हुए हैं। अभियोग पंजीकृत कर मासूम का डॉक्टरी परीक्षण कराकर जाँच की जा रही है। आरोपित की आयु का भी निर्धारण कराकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -