Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजमाँ के साथ मंदिर गई 4 साल की मासूम से 40 वर्षीय इरशाद ने...

माँ के साथ मंदिर गई 4 साल की मासूम से 40 वर्षीय इरशाद ने किया दुष्कर्म का प्रयास, यूपी पुलिस ने भेजा जेल

गुरुवार की सुबह महाशिवरात्रि पर पूजा करने के लिए शिव मंदिर गई थी। उनके साथ उनकी 4 साल की पुत्री भी थी। माँ जब मंदिर में चली गई तो बच्ची बाहर खेलने लगी। आरोप है तभी दरिंदा इरशाद वहाँ आया और बच्ची को बहला कर मंदिर के पीछे ले गया। वहाँ उसने...

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को माँ के साथ मंदिर गई चार वर्षीय मासूम के साथ 40 वर्षीय युवक इरशाद ने दरिंदगी की हद पार करने की कोशिश की। लेकिन मासूम के चीखते ही आसपास के लोगों की नजर उस दरिंदे पर पड़ गई। कहा जा रहा है कि आरोपित को तत्काल भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बात फैलते ही मासूम के परिजन तथा बस्ती के दूसरे लोग भी मौके पर पहुँच गए थे।

रिपोर्ट के अनुसार, तत्काल सूचना मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार चौहान भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए लोगों की पिटाई से घायल हुए युवक को अपने कब्जे में लिया और उसे थाने भिजवाया। और बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पिता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इस घटना में आरोपित इरशाद को पकड़कर न्यायालय में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करहल थाना क्षेत्र की एक बस्ती निवासी एक महिला गुरुवार की सुबह महाशिवरात्रि पर पूजा करने के लिए शिव मंदिर गई थी। उनके साथ उनकी 4 साल की पुत्री भी थी। माँ जब मंदिर में चली गई तो बच्ची बाहर खेलने लगी। आरोप है तभी दरिंदा इरशाद वहाँ आया और बच्ची को बहला कर मंदिर के पीछे ले गया। वहाँ उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

वहीं कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि जब चार वर्षीय बालिका अपनी माँ के साथ शिवरात्रि पर शिव मंदिर में दर्शन करने गई थी। तभी मासूम बच्ची भीड़ में किसी तरह माँ से बिछड़ गई और रोने लगी। इसी बीच रो रही बालिका पर कस्बा करहल के मोहल्ला मनिहारन निवासी इरशाद पुत्र महबूब की नजर पड़ी। मौका पाकर वह बालिका को मंदिर के पीछे ले गया और उसके साथ हैवानियत करने की कोशिश करने लगा।

बालिका के चीखने पर लोग दौड़ पड़े और आरोपित इरशाद को धर लिया। लोगों ने दरिंदे इरशाद की पहले जमकर धुनाई की। फिर यूपी पुलिस के हवाले कर दिया। पिता की तहरीर पर आरोपित इरशाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 ए, बी, पॉस्को एक्ट तथा दलित उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस: ‘खोजी’ पत्रकारिता का भ्रमजाल, जबरन बयानबाजी और ‘टाइमिंग’- देश के खिलाफ हर मसाले का प्रयोग

दुनिया भर में कुल जमा 23 स्मार्टफोन में 'संभावित निगरानी' को लेकर ऐसा बड़ा हल्ला मचा दिया गया है, मानो 50 देशों की सरकारें पेगासस के ज़रिए बड़े पैमाने पर अपने नागरिकों की साइबर जासूसी में लगी हों।

पिता ने उधार लेकर करवाई हॉकी की ट्रेनिंग, निधन के बाद अंतिम दर्शन भी छोड़ा: अब ओलंपिक में इतिहास रच दी श्रद्धांजलि

वंदना कटारिया के पिता का सपना था कि भारतीय महिला हॉकी टीम ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीते। बचपन में पिता ने उधार लेकर उन्हें हॉकी की ट्रेनिंग दिलवाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,211FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe