Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजशादी का झाँसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म: अहबाब, परवेज, हनीस, हुसैन और वसी...

शादी का झाँसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म: अहबाब, परवेज, हनीस, हुसैन और वसी के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक औद्योगिक कंपनी में काम करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपित कॉन्ट्रैक्टर अहबाब अली से हुई। उसने युवती से कहा कि कॉन्ट्रैक्टर है और उसकी जल्द ही नौकरी लगवा सकता है। इस पर युवती ने अपना मोबाइल नंबर युवक को दे दिया।

हरिद्वार के सिडकुल इलाके में किराए पर रह रही एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि फोटो और वीडियो क्लिप से छेड़छाड़ करने के का हवाला देकर उसे डराया-धमकाया गया, ब्लैकमेल किया गया और फिर ड्रग देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने वारदात के लगभग 20 दिन बाद सोमवार (मई 25, 2020) को शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित कॉन्ट्रैक्टर अहबाब अली, उसके भाई परवेज और तीन दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक औद्योगिक कंपनी में काम करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपित कॉन्ट्रैक्टर अहबाब अली से हुई। उसने युवती से कहा कि कॉन्ट्रैक्टर है और उसकी जल्द ही नौकरी लगवा सकता है। इस पर युवती ने अपना मोबाइल नंबर युवक को दे दिया। 

हरिद्वार के पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि मुलाकात के बाद पीड़िता और अहबाब के बीच बात-चीत होने लगी। इसी बीच कॉन्ट्रैक्टर ने युवती का पहली कंपनी से काम छुड़ा दिया और अपना बिजनेस पार्टनर बनाने का लालच देकर युवती से कुछ रकम भी ले ली।

युवती ने आरोप लगाया कि अहबाब अली उसे शादी का झाँसा देकर बिजनेस टूर के नाम पर देहरादून और ऋषिकेश ले गया। जहाँ अलग-अलग होटलों में नशीला पदार्थ खिलाकर बेसुध हालात में उससे शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील वीडियो और फोटो भी ले ली।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद जब उसने आरोपित अहबाब पर शादी करने का दबाव डाला तो वह लॉकडाउन में बिजनेस में नुकसान की बात कहकर शादी से मुकर गया। 

आरोप है कि होटल में बनाई गई अश्लील वीडियो और फोटो अहबाब ने अपने भाई परवेज को दे दी। फिर परवेज ने वीडियो से ब्लैकमेल कर कई बार जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने आरोप लगाया कि 20 दिन पहले परवेज ने उसे कलियर थाना क्षेत्र में बुलाया जहाँ उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

एसओ प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि आरोपित अहबाब अली, उसके भाई परवेज, दोस्त हनीस, हुसैन और वसी के खिलाफ युवती के साथ शादी का झाँसा देकर शारीरिक शोषण, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय ने अहबाब के भाई का नाम परवेज बताया है, मगर कुछ मीडिया रिपोर्ट में उसका नाम शहजाद बताया जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,544FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe