बसपा सांसद रेप केस वापस लेने का बना रहे दबाव, कह रहे उन्नाव वाली जैसा हाल करूँगा: पीड़िता

अतुल राय के लोगों के डर की वजह से पीड़िता लगातार ठिकाने बदल रही है। फिलहाल, वो स्थानीय मीडिया में पूरे परिवार के साथ गायब है। कुछ ख़बरों के अनुसार यह भी माना जा रहा है कि उन्हें सुरक्षा के लिहाज ले किसी दूसरी जगह....

कॉलेज छात्रा से रेप मामले में आरोपित बहुजन समाज पार्टी के सांसद और मुख्तार अंसारी के करीबी अतुल राय पर नया आरोप लगा है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे लगातार अतुल राय की तरफ से धमकियाँ दी जा रही है। साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया कि उस पर केस को वापस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है। पीड़िता का आरोप है कि उसके परिजनों को भी डराया जा रहा है। जब भी वो घर से बाहर निकलती है तो अतुल राय के लोग उसका पीछा करते हैं।

पीड़िता ने कहा कि उसके केस करने के एक महीने बाद तक उसे हर तरह का प्रलोभन और धमकी दी गई, मगर जब उसने उसे नहीं माना तो उसके गवाह और पैरोकार पर एक अनजान लड़की से झूठा मुकदमा करवा दिया गया। पीड़िता ने कहा कि जिस तारीख को लेकर मुकदमा दायर किया गया है, उस तारीख के बारे में उसने यूपी के डीजीपी और एसपी से बात की और उन्हें इसके बारे में सारी जानकारी दी, मगर अभी तक किसी तरह का कोई सकारात्मक परिणाम सामने नहीं आया है।

पीड़िता का कहना है कि उसकी हर जानकारी लीक हो जा रही है। उसके मैसेज, कॉल टेप किए जा रहे हैं। अतुल राय के लोगों द्वारा हाईकोर्ट के जज तक मैनेज किए जा रहे हैं। पीड़िता ने कहा कि आरोपित अतुल को लोग कह रहे हैं कि वो किसी भी तरह से छूट जाएँगे और फिर उसका उन्नाव रेप पीड़िता से भी बदतर हाल करेंगे। पीड़िता ने कहा कि उसने न्याय के लिए CJI को भी पत्र लिखा है। एसपी बलिया ने पीड़िता से कहा है कि उसका केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

अतुल राय के लोगों के डर की वजह से पीड़िता लगातार ठिकाने बदल रही है। फिलहाल, वो स्थानीय मीडिया में पूरे परिवार के साथ गायब है। कुछ ख़बरों के अनुसार यह भी माना जा रहा है कि उन्हें सुरक्षा के लिहाज ले किसी दूसरी जगह भेज दिया गया है। पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और मुख्य न्यायाधीश से न्याय की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि, अतुल राय 22 जून से जेल में बंद है। लोकसभा चुनाव के दौरान अतुल राय पर कॉलेज की एक छात्रा ने धोखे से घर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अतुल राय काफी दिनों तक फरार रहा और फिर बाद में सरेंडर कर दिया था। बनारस के न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम ने 22 जून को उसकी जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे जेल भेज दिया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by paying for content

बड़ी ख़बर

नरेंद्र मोदी, डोनाल्ड ट्रम्प
"भारतीय मूल के लोग अमेरिका के हर सेक्टर में काम कर रहे हैं, यहाँ तक कि सेना में भी। भारत एक असाधारण देश है और वहाँ की जनता भी बहुत अच्छी है। हम दोनों का संविधान 'We The People' से शुरू होता है और दोनों को ही ब्रिटिश से आज़ादी मिली।"

ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

92,234फैंसलाइक करें
15,601फॉलोवर्सफॉलो करें
98,700सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: