Sunday, May 26, 2024
Homeदेश-समाजबोले विवेक अग्निहोत्री - 'यासीन मलिक का गुनाह कबूलना कॉन्ग्रेस-अर्बन नक्सलियों के लिए मातम...

बोले विवेक अग्निहोत्री – ‘यासीन मलिक का गुनाह कबूलना कॉन्ग्रेस-अर्बन नक्सलियों के लिए मातम का दिन, अब भी नेल फाइल्स बनाएँगी स्टार की पत्नी?’

ट्विंकल खन्ना पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए विवेक अग्निहोत्री ने पूछा, "Unfunnybones के लिए अब 'जेल फाइल्स' बनाने का समय आ गया है। हम देखेंगे।" बता दें कि ट्विंकल खन्ना की ट्विटर आईडी 'MrsFunnyBones' है।

यासीन मलिक ने NIA कोर्ट के समक्ष आतंकवाद के अपने गुनाह को कबूल किया है, जिसके बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने वहाँ हुए पंडितों के नरसंहार को नकारने वालों पर निशाना साधा है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तिरुवनंतपुरम से कॉन्ग्रेस सांसद शशि थरूर और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना पर भी निशाना साधा। बता दें कि कश्मीरी पंडितों के नरसंहार में भी आतंकी यासीन मलिक का हाथ था।

विवेक अग्निहोत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें आतंक यासीन मलिक तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिल रहा है और पूर्व पीएम मुस्कुरा रहे हैं। ये तब की बात है, जब इन्हें ‘अलगाववादी’ कहा जाता था और इन्हें सत्ताधीश अपने अतिथि बनाते थे। इसी तस्वीर में एक फोटो है तब की, जब ‘इंडिया टुडे’ ने यासीन मलिक को ‘यूथ आइकॉन’ का अवॉर्ड दिया था। तीसरी फोटो है भारत विरोधी एक्टिविस्ट अरुंधति रय के साथ, जिसमें बताया गया है कि कैसे वो ‘आज़ादी गिरोह’ का दोस्त था।

चौथी तस्वीर फारूक अब्दुल्ला की है, जो यासीन मलिक की पीठ ठोकते हुए दिख रहे हैं। विवेक अग्निहोत्री ने इस ट्वीट के जरिए बताने की कोशिश की है कि आज आतंकवाद के गुनाह कबूल कर रहा व्यक्ति पहले कैसे इन लोगों का ‘प्यारा’ था। विवेक अग्निहोत्री ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए शशि थरूर और AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल से पूछा कि क्या वो अब भी हँसना चाहते हैं? बता दें कि दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर ठहाके लगे थे।

फिल्म निर्देशक ने इस दौरान अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी और लेखिका ट्विंकल खन्ना पर भी निशाना साधा, जिन्होंने एक लेख लिख कर ‘द कश्मीर फाइल्स’ का मजाक बनाया था। उन्होंने पूछा, “प्रिय स्टार की पत्नी, क्या आप अब भी ‘नेल फाइल्स’ बनाना चाहती हैं?” उन्होंने इस नरसंहार को झूठा ठहराने वालों से पूछा कि क्या वो अब भी इसे ‘अर्ध सत्य’ या फिर इस्लामोफोबिया का नाम देना पसंद करेंगे?

ट्विंकल खन्ना पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए विवेक अग्निहोत्री ने पूछा, “Unfunnybones के लिए अब ‘जेल फाइल्स’ बनाने का समय आ गया है। हम देखेंगे।” बता दें कि ट्विंकल खन्ना की ट्विटर आईडी ‘MrsFunnyBones’ है। निर्देशक ने कहा कि कश्मीरी के पीड़ितों के लिए आज जश्न का दिन है, जबकि अर्बन नक्सलियों, नरसंहार को झूठा ठहराने वालों, कॉन्ग्रेस और ‘अभिव्यक्ति की आज़ादी’ पर प्रतिबंध का जश्न मनाने वालों के लिए आज मातम का दिवस है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सेलिब्रिटियों का ‘तलाक’ बिगाड़े न समाज के हालात… इन्फ्लुएंस होने से पहले भारतीयों को सोचने की क्यों है जरूरत

सेलिब्रिटियों के तलाकों पर होती चर्चा बताती है कि हमारे समाज पर ऐसी खबरों का असर हो रहा है और लोग इन फैसलों से इन्फ्लुएंस होकर अपनी जिंदगी भी उनसे जोड़ने लगे हैं।

35 साल बाद कश्मीर के अनंतनाग में टूटा वोटिंग का रिकॉर्ड: जानें कितने मतदाताओं ने आकर डाले वोट, 58 सीटों का भी ब्यौरा

छठे चरण में बंगाल में सबसे अधिक, जबकि जम्मू कश्मीर में सबसे कम मतदान का प्रतिशत रहा, लेकिन अनंतनाग में पिछले 35 साल का रिकॉर्ड टूटा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -