Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजयुवक को एडल्ट वेब सीरिज में काम करने को किया मजबूर, अदालत ने महिला...

युवक को एडल्ट वेब सीरिज में काम करने को किया मजबूर, अदालत ने महिला डायरेक्टर को अग्रिम जमानत देने से किया इनकार

शिकायत में युवक ने महिला डायरेक्टर पर एक एडल्ट सीरिज में आपत्तिजनक सीन करने के लिए विवश करने का आरोप लगाया था। युवक का कहना है कि उसने जब इसे करने से इनकार किया तो 5 लाख रुपए जुर्माना भरने को कहा गया।

केरल के तिरुवनन्तपुरम की अतिरिक्त सत्र न्यायालय ने एक महिला डायरेक्टर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। साथ ही उसे जाँच में सहयोग करने के भी आदेश दिए हैं। इस महिला डायरेक्टर पर एक युवक को एडल्ट वेब सीरिज में काम करने के लिए मजबूर करने का आरोप है।

बताया जा रहा है कि आरोपित डायरेक्टर इस फैसले को उपर की अदालत में चुनौती दे सकती है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि अश्लील सीन करने से मना करने पर उससे 5 लाख रुपए माँगे गए थे। यह मामला कोच्चि जिले का है। अक्टूबर 2022 में पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले माह 26 वर्षीय एक युवक ने कोच्चि के विज्हिंजम थाने में महिला डायरेक्टर लक्ष्मी बीपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में युवक ने महिला डायरेक्टर पर एक एडल्ट सीरिज में आपत्तिजनक सीन करने के लिए विवश करने का आरोप लगाया था। युवक का कहना है कि उसने जब इसे करने से इनकार किया तो 5 लाख रुपए जुर्माना भरने को कहा गया। शिकायत तब दर्ज करवाई गई, जब सीरिज का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीड़ित का आरोप है कि उसने एक विज्ञापन देख काम करने की इच्छा जताई थी। भरोसे पर उसने एग्रीमेंट पर साइन कर दिए थे। आरोप है कि बाद में उसे अरुविक्कारा के एक सुनसान बंगले में बुलाया गया, जहाँ उसे आपत्तिजनक सीन करने को कहा गया। पीड़ित के मुताबिक ऐसा न करने पर उसे जुर्माना भरने को कहा गया जो उसके लिए सम्भव नहीं था और वो उस सीन को करने पर मजबूर हो गया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक पहली सीन के दौरान उसको पता चला कि वह एक एडल्ट सीरिज थी।

बताया जा रहा है कि अपनी शिकायत पर पुलिस द्वारा संतोषजनक कार्रवाई न होने का आरोप लगाकर पीड़ित कोर्ट चला गया था। पीड़ित का यह भी कहना है कि ओटीटी प्लेटाफॉर्म पर सीरिज रिलीज होने के बाद पुलिस ने उसको ही समन जारी कर दिया था। बाद में पुलिस कमिश्नर के हस्तक्षेप के बाद आरोपित डायरेक्टर पर धोखाधड़ी की धाराओं में FIR दर्ज हुई। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की अभिनेत्री भी अब सामने आई है और उसने भी महिला डायरेक्टर के खिलाफ युवक जैसी ही शिकायत दी है। केस दर्ज होने के बाद इस मामले में चल रही कार्रवाई में अग्रिम जमानत के लिए आरोपित महिला डायरेक्टर कोर्ट गई थी, जहाँ उसकी अर्जी ख़ारिज हो गई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -