Monday, December 5, 2022
Homeदेश-समाजनग्न अवस्था में लड़की का शव बरामद, पत्थर से कुचला गया सिर: हैदराबाद में...

नग्न अवस्था में लड़की का शव बरामद, पत्थर से कुचला गया सिर: हैदराबाद में फिर से दरिंदगी

हैदराबाद के छेवाला में एक लड़की का शव बरामद हुआ। वो भी नग्न अवस्था में! लड़की के हाथ रस्सी से बँधे थे। उसका मुँह पत्थर से कुचला जा चुका था। सोने के गहने- जैसे अंगूठी और चेन उसके शरीर पर ही थे। और चूड़ियाँ शव के आसपास पड़ी थीं।

तेलंगाना में गैंगरेप (अनुमानित) के बाद हत्या जैसा एक और मामला सामने आया है। इस बार घटना हैदराबाद के छेवाला की है। सोमवार को यहाँ एक लड़की का शव बरामद हुआ। वो भी नग्न अवस्था में! लड़की के हाथ रस्सी से बँधे थे। उसका मुँह पत्थर से कुचला जा चुका था। सोने के गहने- जैसे अंगूठी और चेन उसके शरीर पर ही थे। और चूड़ियाँ शव के आसपास पड़ी थीं।

मीडिया खबरों के अनुसार आरोपितों का मालूम अभी नहीं चल पाया है। मगर, पुलिस का कहना है कि हत्या करने वालों ने लड़की की पहचान छिपाने के लिए हाथ बाँधकर उसका मुँह कुचला। शमसाबाद के डीसीपी एन प्रकाश रेड्डी के मुताबिक मृतिका की उम्र 25 से 30 साल थी।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को करीब 7 बजे तंगेदुपल्ली (Tangedupally) गाँव के ग्रामीण जब शौच के लिए गए, तब उन्होंने शव को देखा और उन्हें सूचित किया। इसके बाद पुलिस मौक़े पर पहुँची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा करके मामले की जाँच कर रही है।

जाँच में जुटे इंस्पेक्टर का इस मामले पर कहना है,“हमें आशंका है कि हमलावरों ने पीड़िता की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को यहाँ फेंक दिया। शरीर को फेंकने के बाद उसके चेहरे को कुचला गया। हम अधिक सुराग खोजने के लिए आसपास के क्षेत्रों में पड़ताल कर रहे हैं। हमें यह देखने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा कि क्या पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया था।”

फिलहाल, बता दें कि पुलिस ने मृतिका से संबंधित सभी जानकारी शहर के सभी जिलों के पुलिस थाने में भेज दी है। अब पुलिस अधिकारी इस पर जाँच शुरू करके फॉरेंसिंक प्रमाण जुटा रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले तेलंगाना में ही पशु चिकित्सक रेड्डी की गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या का मामला सामने आया था। इस वाकये में चारों आरोपितों ने डॉ रेड्डी का मदद के बहाने दुष्कर्म किया था और बाद में उन पर पेट्रोल डालकर उन्हें जला दिया था। हालाँकि बाद में चारों आरोपित पकड़े गए थे और पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश करने के दौरान एनकाउंटर में मारे भी गए थे।

प्रीति से पहले 9 और महिलाओं को रेप के बाद जलाकर मारा था: हैदराबाद में ढेर किए गए दरिंदे पुराने हवसी

1 मिनट का VIDEO, जिससे सुलझी हैदराबाद रेप ऐंड मर्डर केस की गुत्थी

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अमेरिका का पैसा और सिक्योरिटी, चीन का लैब… ऐसे लीक हुआ कोरोना वायरस: वुहान में काम कर चुके वैज्ञानिक की किताब में खुलासा –...

एंड्रयू हफ ने चीन में WIV में काम किया था। उनका दावा है कि कोविड-19 एक मानव निर्मित वायरस है, जो WIV से लीक हो गया था। किताब में खुलासा।

हवाई सफर हुआ आसान, अब करिए Digi Yatra: आपका चेहरा ही बोर्डिंग पास, जानिए FRT का कब-कहाँ-कैसे मिलेगा फायदा

डिजी यात्रा (Digi Yatra)। डिजी यात्रा सेंट्रल इकोसिस्टम (DYCE)। चेहरा पहचान प्रणाली (FRT)। यदि हवाई यात्रा करते हैं तो इन शब्दों से नाता जोड़ लीजिए, क्योंकि अब चेहरा ही आपका बोर्डिंग पास है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,909FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe