Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'लिख लो ये देश छोड़कर भागेंगे': TMC नेता कीर्ति आजाद ट्विटर पर जिस अडानी...

‘लिख लो ये देश छोड़कर भागेंगे’: TMC नेता कीर्ति आजाद ट्विटर पर जिस अडानी को देते हैं गाली, जन्मदिन पर उन्हें ही ‘गौतम भाई’ कहकर अब दे रहे बधाई

कीर्ति आजाद ने लिखा था, "भाई, Adani साहेब ने खेल कर दिया, लोगों का 2.75 लाख डुबाया, खुद का थोड़ा नुकसान किया.. और इसी बिनाह पर देश के बैंकों के सबसे बड़े कर्जदार #AdaniGroup का कर्ज़ा माफ हो जायेगा, नहीं तो, देश छोड़ कर भाग जाएँगे/ लिख कर ले लो… HindenburgReport"

राजनीति में फायदे के लिए कब क्या कहा जाए और और कब क्या किया जाए, ये राजनेताओं को पता होता है। अब क्रिकेटर से नेता बने बिहार के क्रिकेटर कीर्ति झा आजाद को ही देख लीजिए। जब राजनीति करनी होती है तो वो गौतम अडानी को चोरी और भगोड़ा कह देते हैं और जब मौका आता है कि गौतम भाई कहकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने लगते हैं।

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए, जब कीर्ति आजाद ने अडानी समूह के मालिक गौतम अडानी पर निशाना साधा था। हिंडेनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने 28 जनवरी 2023 को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने गौतम अडानी पर कई आरोप लगाए थे।

कीर्ति आजाद ने लिखा था, “भाई, Adani साहेब ने खेल कर दिया, लोगों का 2.75 लाख डुबाया, खुद का थोड़ा नुकसान किया.. और इसी बिनाह पर देश के बैंकों के सबसे बड़े कर्जदार #AdaniGroup का कर्ज़ा माफ हो जायेगा, नहीं तो, देश छोड़ कर भाग जाएँगे/ लिख कर ले लो… HindenburgReport”

इधर, शनिवार (24 जून 2023) को गौतम अडानी का 61वाँ जन्मदिन था, जिसे अडानी दिवस के रूप में मनाया गया। इस दौरान एक भव्य कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। इस अवसर पर गौतम अडानी ने जन्मदिवस की शुभकामनाएँ देने वालों का आभार जताया।

कार्यक्रम में 1983 क्रिकेट विश्वकप के सभी खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया था और उन्हें गौतम अडानी द्वारा सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में सुनील गावस्कर, कपिलदेव आदि क्रिकेटरों के साथ-साथ कीर्ति आजाद भी शामिल थे। अडानी ने इन सबका आभार जताया।

इस दौरान तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय प्रवक्ता कीर्ति आजाद ने कहा, “गौतम भाई को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आपका जन्मदिन और उसके बाद हमारा जन्मदिन आता है। ऐसे ही हरेक साल करते रहिए और बुलाते रहिए। आपके जन्मदिन के बाद हम अपना जन्मदिन मनाते रहेंगे।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -