Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीति'बिके हुए आदमी हो तुम' - हाथरस मामले में पत्रकार ने पूछे सवाल तो...

‘बिके हुए आदमी हो तुम’ – हाथरस मामले में पत्रकार ने पूछे सवाल तो भड़के अखिलेश यादव

"फिर बिक गए तुम? इतने में बिक गए? जरा अपना चैनल का नाम बताइए जो बिक गए हो तुम... अब कहाँ जाकर छिप गए हो? हैसियत है तो अपने चैनल का नाम क्यों नहीं बताते?"

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाथरस मामले को लेकर योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना तो साध दिया, लेकिन जब गुनाहों के आरोप उनकी अपनी पार्टी के नेता तक पहुँचे तो वो बौखला गए और उलटा पत्रकार को ही डाँट दिया। इसे लेकर सवाल पूछने वाले पत्रकार पर अखिलेश यादव ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किरकिरी हुई।

दरअसल, जब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित कर रहे थे तो इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता पर छेड़खानी का आरोप लगने पर एक पत्रकार ने उनसे जवाब माँगा। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि सवाल ये नहीं है। फिर वो उखड़ गए और कहने लगे, “फिर बिक गए तुम? इतने में बिक गए? जरा अपना चैनल का नाम बताइए जो बिक गए हो तुम।” उक्त पत्रकार ‘प्राइम न्यूज़’ नामक चैनल का था।

उन्होंने कहा, “अब कहाँ जाकर छिप गए हो? हैसियत है तो अपने चैनल का नाम क्यों नहीं बताते?” जब उन्हें चैनल का नाम पता चल गया, तब उन्होंने कहा – “प्राइम न्यूज़ के बिके हुए आदमी हो तुम।” हाथरस की पीड़िता का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो रो-रो कर न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता ने बताया कि छेड़खानी के बाद हुए केस से गुस्साए आरोपित ने उसके पिता की हत्या कर दी।

पीड़िता के पिता अनीश शर्मा (बदला हुआ नाम) ने जुलाई 2018 में गौरव शर्मा नाम के आरोपित के खिलाफ अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। छेड़छाड़ करने का आरोपित और विरोध करने पर हत्या-आरोपित गौरव शर्मा समाजवादी पार्टी का नेता है। वही समाजवादी पार्टी, जिसके मुखिया अखिलेश यादव इस मामले में प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उसकी गिरफ्तारी से खुशी है क्योंकि उसने तमाम सीमाओं को तोड़ दिया था’ – आरबी श्रीकुमार पर ISRO के पूर्व वैज्ञानिक नम्बी नारायणन

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड IPS आरबी श्रीकुमार की गिरफ्तारी पर इसरो के पूर्व वैज्ञानिक ने संतोष जताया।

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,433FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe