Thursday, July 18, 2024
Homeराजनीति'हमारे राहुल जी को लड़की का कमी नहीं है, 50 साल की बूढ़ी को...

‘हमारे राहुल जी को लड़की का कमी नहीं है, 50 साल की बूढ़ी को क्या फ्लाइंग किस देंगे’: कॉन्ग्रेस की महिला MLA के गजब बोल

"हमारे राहुल जी के पास लड़की की कमी नहीं है। अगर फ्लाइंग किस देना होगा तो किसी लड़की को देंगे। 50 साल के बूढ़ी को क्या फ्लाइंग किस देंगे। यह सब आरोप निराधार है।"

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी पर महिला सांसद को फ्लाइं​ग किस देने के गंभीर आरोप लगे थे। बीजेपी की महिला सांसदों ने इस हरकत को लेकर उन पर कार्रवाई की माँग भी की थी। अब कॉन्ग्रेस की एक महिला विधायक ने अपने पार्टी नेता के बचाव में अजीबोगरीब बयान दिया है। इस महिला विधायक के अनुसार राहुल गाँधी को फ्लाइंग किस देना होगा तो किसी लड़की को देंगे। 50 साल की बूढ़ी को क्यों देंगे?

कॉन्ग्रेस की इस महिला नेता का नाम है नीतू सिंह। वे बिहार के नवादा की हिसुआ से विधायक हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “हमारे राहुल जी के पास लड़की की कमी नहीं है। अगर फ्लाइंग किस देना होगा तो किसी लड़की को देंगे। 50 साल के बूढ़ी को क्या फ्लाइंग किस देंगे। यह सब आरोप निराधार है।”

नीतू सिंह के बयान ने राहुल गाँधी का बचाव करने की जगह एक नया विवाद खड़ा कर दिया। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने नीतू सिंह के इस बयान को शर्मनाक करार दिया है।

भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी नीतू डबास (Neetu Dabas) ने ट्वीट कर कहा है, “कॉन्ग्रेस नेता हर बार अपने अमर्यादित व्यवहार से महिलाओं का अपमान करते हैं। ‘राहुल गाँधी के पास लड़कियों की कमी नहीं है, फ्लाइंग किस 50 साल की बुड्ढी को थोड़ी देंगे।’ यह संकीर्ण मानसिकता कॉन्ग्रेस विधायक नीतू सिंह की है। मतलब जो काम नेहरू करता था, वही अब राहुल गाँधी करता है। क्या इससे शर्मनाक कुछ और भी हो सकता है?”

वहीं, भाजपा नेता अभिषेक आचार्य ने लिखा, “ये हैं कॉन्ग्रेस विधायक नीतू सिंह। इनकी गिरी हुई मानसिकता और शब्द इतने निम्नस्तर के हैं कि सुप्रिया श्रीनेत की गंदी जीभ छोटी पड़ जाए। सही कह रही है, आपके राहुल जी को लड़कियों की कमी नही है। उनके कई वायरल वीडियो में हम देख भी चुके हैं और राहुल गाँधी बैंकॉक क्यों जाते हैं ये भी पता है।”

गौरतलब है कि कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के कथित फ्लाइंग किस को लेकर भाजपा की 20 महिला सांसदों ने पत्र लिखकर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से शिकायत भी की है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, इन सांसदों ने राहुल गाँधी की ‘फ्लाइंग किस’ से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -