Monday, May 16, 2022
Homeराजनीति'महाठग... मैं रोज खोलूँगा तुम्हारी पोल' : केजरीवाल की वीडियो शेयर करने पर नवीन...

‘महाठग… मैं रोज खोलूँगा तुम्हारी पोल’ : केजरीवाल की वीडियो शेयर करने पर नवीन जिंदल के घर पहुँची पंजाब पुलिस, बीजेपी नेता बोले- मैं डरूँगा नहीं

8 अप्रैल को पता चला था कि पंजाब पुलिस ने बीजेपी प्रवक्ता नवीन जिंदल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। अब 9 अप्रैल को खबर है कि वो लोग प्राइवेट गाड़ी में आज नवीन जिंदल के घर भी आ गए।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के ख़िलाफ़ पंजाब पुलिस की कार्रवाई तेज हो रही है। शुक्रवार को पता चला था कि पंजाब पुलिस ने बीजेपी प्रवक्ता नवीन जिंदल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। अब खबर है कि वो लोग प्राइवेट गाड़ी में आज नवीन जिंदल के घर भी आ गए।

इस संबंध में नवीन जिंदल ने खुद ट्वीट करके बताया। उन्होंने कहा, “केजरीवाल ने पंजाब पुलिस को प्राइवेट कार PB 02 DQ 1204 मेरे घर भेजा है मुझे गिरफ्तार करने। लेकिन मैं अरविंद केजरीवाल को आज फिर बताना चाहता हूँ कि मैं उससे डरने वाला नहीं हूँ। जनता को उसका सच बताकर ही रहूँगा।”

बता दें कि गुरुवार 7 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो शेयर करने के आरोप में पंजाब पुलिस ने देर रात भाजपा के दिल्ली प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज की थी।  आईपीसी 1860 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम-2000 की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। जानकारी के मुताबिक ये कार्रवाई भाजपा नेता द्वारा केजरीवाल की एडिटिड वीडियो शेयर करने पर हुई जिसे ट्विटर पर मैनिपुलेटिड मीडिया के टैग के साथ जोड़ा गया।

पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई से पहले कल नवीन कुमार जिंदल ने अपने ऊपर हुए केस को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, “महाठग अरविंद केजरीवाल के पास ओर कोई काम नहीं बचा हैं, पंजाब क्या मिला पंजाब पुलिस को अपने बाप की बापौती समझ बैठा, फर्जी मुक़दमे करो 1000 करो। तुम्हारे मुकदमों से मैं डरने वाला नहीं हूँ रोज तुम्हारी ऐसे ही पोल खोलता हूँ ओर आगे भी डंके की चोट पर खोलता रहूँगा।”

बता दें कि नवीन जिंदल के खिलाफ एफआईआर करने से पहले पंजाब पुलिस तेजिंदल पाल सिंह बग्गा के दिल्ली आवास भी आ गई थी। ऐसे में जब जिंदल पर मुकदमा हुआ तो भाजपा नेता बग्गा ने भी अपनी आवाज उठाई। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस ने दिल्ली भाजपा प्रवक्ता पर एफआईआर की है। नवीन वही इंसान हैं जिन्होंने अरविंद केजरीवाल की 11 करोड़ की स्विमिंग पूल प्लॉन की पोल खोली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe