कॉन्ग्रेस की वेबसाइट पर सेक्स टेप की तस्वीर, इससे पहले भी अपनी ही पार्टी को कहा था ठगों की पार्टी

गुजरात कॉन्ग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट ने इससे पहले भी कॉन्ग्रेस को ठगों की पार्टी कहा था। यह भी कहा था कि पार्टी ने 70 साल तक भारत को लूटा। क्या पता सच गलती से ही सही, लेकिन बाहर आ गया था उस वक्त!

कल शुक्रवार (मार्च 16, 2019) को एक खबर आई कि पाटीदार नेता हार्दिक के कॉन्ग्रेस से जुड़ने के बाद पार्टी ने अपनी वेबसाइट पर उनकी सेक्स टेप की तस्वीरों को लगाकर अपने नए नेता का स्वागत किया। लेकिन आज खबर आ रही है कि ऐसा गुजरात कॉन्ग्रेस की वेबसाइट हैक होने के कारण हुआ था। पूरा मामला देखकर लग रहा है जैसे हैकर्स ने सिर्फ़ हार्दिक का ‘ऐसा’ स्वागत करने के लिहाज़ से ही वेबसाइट को हैक किया।

इस घटना के सामने आने के बाद कॉन्ग्रेस पार्टी हरकत में आई और वेबसाइट को तुरंत बंद कराया, इसके बाद नेताओं ने वेबसाइट की जाँच पर बात कही। नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार गुजरात प्रवक्ता मनीश दोशी ने उनके सहयोगी अखबार इकनॉमिक टाइम्स से इस मामले पर बात की और बताया कि उनकी वेबसाइट को हैक कर लिया गया है।

मनीष ने बताया कि इस घटना के बाद वेबसाइट को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है, जाँच के बाद इसे फिर से लाइव किया जाएगा। मनीष का कहना है कि यह हरकत उन लोगों द्वारा की गई है, जो हार्दिक के कॉन्ग्रेस पार्टी में शामिल होने से खुश नहीं हैं।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

कुछ दिनों पहले ही, हार्दिक पटेल, जो गुजरात में पाटीदार आंदोलन के दौरान उपद्रव करने के लिए प्रसिद्ध हुए और दंगों के दोषी भी पाए गए, आधिकारिक तौर पर कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की उपस्थिति में कॉन्ग्रेस में शामिल हो गए हैं।

ख़ैर, गुजरात कॉन्ग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट का अपनी पार्टी कॉन्ग्रेस की ही मिट्टी पलीद करने का एक और भी दिलचस्प इतिहास है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले, उन्होंने कॉन्ग्रेस को ठगों की पार्टी कहा था। यह भी कहा था कि पार्टी ने 70 साल तक भारत को लूटा। क्या पता सच गलती से ही सही, लेकिन बाहर आ गया था उस वक्त!

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी
कमलेश तिवारी की हत्या के बाद एक आम हिन्दू की तरह, आपकी तरह- मैं भी गुस्से में हूँ और व्यथित हूँ। समाधान तलाश रहा हूँ। मेरे 2 सुझाव हैं। अगर आप चाहते हैं कि इस गुस्से का हिन्दुओं के लिए कोई सकारात्मक नतीजा निकले, मेरे इन सुझावों को समझें।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

105,871फैंसलाइक करें
19,298फॉलोवर्सफॉलो करें
109,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: