Monday, July 22, 2024
Homeराजनीति'करियर बचाना है तो BJP में शामिल हो जाओ': बड़बोले दावे पर फँसी दिल्ली...

‘करियर बचाना है तो BJP में शामिल हो जाओ’: बड़बोले दावे पर फँसी दिल्ली की मंत्री आतिशी, लीगल नोटिस भेज माँगा सबूत, बोले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष- इस बार नहीं छोड़ेंगे

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा- "हमने दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना को कानूनी नोटिस भेजा है कि वो अपनी कही बात के सबूत दें कि उनपर दलबदल का दबाव है। हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं। इस बार उन्हें जवाब देना ही होगा।"

दिल्ली शराब घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी/ED) द्वारा कोर्ट में आतिशी मार्लेना का नाम लिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी की महिला नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था कि उन्हें भाजपा ने ऑफर दिया है कि अगर उन्हें करियर बचाना है तो वो बीजेपी में शामिल हो जाएँ। अब उनकी इसी बात पर भारतीय जनता पार्टी ने लीगल नोटिस भेजते हुए उनसे सबूत माँगे हैं।

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा- “हमने दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना को कानूनी नोटिस भेजा है कि वो अपनी कही बात के सबूत दें। हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं। इस बार उन्हें जवाब देना ही होगा।”

भाजपा अध्यक्ष ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “कल AAP नेता आतिशी ने कहा कि एक नजदीकी व्यक्ति के माध्यम से उनके ऊपर दलबदल का दबाव डाला जा रहा है। वो पहले भी आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं। उन्होंने एक झूठा और खुद का गढ़ा हुआ बयान दिया है।”

उन्होंने कहा कि आतिशी ने अपने बयान के साथ कोई ठोस या सही जानकारी नहीं दी है। उन्होंने नहीं बताया कि किसने उन्हें संपर्क किया। उन्होंने ये भी नहीं बताया कि उन्हें कब इस संबंध में संपर्क किया गया। इसके अलावा जिसने उन्हें संपर्क किया अगर वो उनका नजदीकी था, तो वो जवाब दें वो व्यक्ति कौन था और किसके निर्देश पर उन्होंने इस संबंध में किसी को नहीं बताया।

उन्होंने आतिशी और आम आदमी पार्टी के लगातार आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि आतिशी या उनकी पार्टी जब भी राजनीतिक हालत में गिरकर जवाबदेह होते हैं तो हमेशा विधायक तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानी सुनाते हैं।

उन्होंने आप की महिला नेता के दावों को कमजोर और झूठा करार देते हुए कहा कि शराब घोटाले में जितने भी आम आदमी पार्टी नेता गिरफ्तार हुए हैं सभी की गिरफ्तारी ट्रायल कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक मान्य हुई है। उन्होंने कहा कि आतिशी को अपने झूठे बयानों पर तुरंत माफी माँगनी चाहिए वरना भाजपा एंव कार्यकर्ताओं की मानहानि पर मुकदमा दायर किया जाएगा।

आतिशी ने की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

बता दें कि कल (2 अप्रैल 2024) को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि भाजपा के एक नेता ने उनके करीबी से संपर्क साधा है। उनको बोला है की आतिशी को अपना करियर बचा के रखना है तो वह जल्द भाजपा में शामिल हो जाए, अन्यथा उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। उन्हें मालूम हुआ कि भाजपा आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहती है। इस कड़ी में उनके साथ-साथ सौरव भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा। उनके घरों पर भी रेड की जाएगी और फिर समन भेज कर तलब किया जाएगा। उस दौरान उन्हें गिरफ्तार करने की योजना है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -