Sunday, July 25, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस ऑफिस के कर्मचारियों को कई महीने से वेतन नहीं, गुस्से में आकर ऑफिस...

कॉन्ग्रेस ऑफिस के कर्मचारियों को कई महीने से वेतन नहीं, गुस्से में आकर ऑफिस में ताला लगा धरने पर बैठे

लखनऊ स्थित कॉन्ग्रेस ऑफिस में वहाँ काम करने वाले कर्मचारियों ने ही ताला लटका दिया है। इसके पीछे जो वजह है, वो है - कर्मचारियों को कई महीनों से वेतन नहीं मिलना।

उत्तर प्रदेश में राजनीतिक रूप से पिछड़ गई कॉन्ग्रेस के लिए एक बुरी खबर है। लखनऊ स्थित कॉन्ग्रेस ऑफिस में वहाँ काम करने वाले कर्मचारियों ने ही ताला लटका दिया है। इसके पीछे जो वजह मीडिया रिपोर्टों में बताई जा रही है, वो है – कर्मचारियों को कई महीनों से वेतन नहीं मिलना।

कॉन्ग्रेस के लखनऊ ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों ने न सिर्फ कार्यालय में ताला लटकाया है बल्कि वो सभी धरने पर भी बैठ गए हैं। अपने ही ऑफिस के सामने धरने पर बैठे इन कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मामले पर फजीहत से बचने के लिए पार्टी ने फटाफट अपने कार्यकर्ताओं और प्रभारी को इन कर्मचारियों के पास भेजा है। राजनीतिक अफरातफरी देखते हुए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल भी तैनात किया गया है।

कॉन्ग्रेस के लखनऊ ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी फिलहाल अपनी माँगों पर अड़े हुए हैं। कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन को लेकर राजनीति होनी तय है। क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में इसे ऑफिस के बिजली-पानी काटे जाने के खिलाफ किया जा रहा प्रदर्शन भी बताया जा रहा है।

यह भी बताया जा रहा है कि कॉन्ग्रेस के लखनऊ ऑफिस में कुछ निर्माण कार्य चल रहा है, जिसकी वजह से ताला लगाया गया है। लेकिन कर्मचारियों का कहना है कि यह मामला वेतन कटौती से ही जुड़ा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाया, कई को गोलियों से छलनी किया: अफगानिस्तान में कट्टर इस्लाम के साथ ऐसे फैल रहा तालिबान

तालिबानी आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के ज्यादातर इलाकों में कब्जा कर लिया है। वह यहाँ निर्दोष लोगों को मार रहे हैं। जिन लोगों को गोलियों से छलनी किया उन्होंने अफगान सरकार का समर्थन किया था।

‘अपनी ही कब्र खोद ली’: टाइम्स ऑफ इंडिया ने टोक्यो ओलंपिक में भारतीय तीरंदाजी टीम की हार का उड़ाया मजाक

दक्षिण कोरिया के किम जे ड्योक और आन सन से हारने के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया ने दावा किया कि भारतीय तीरंदाजी टीम औसत से भी कम थी और उन्होंने विरोधियों को थाली में सजाकर जीत सौंप दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,156FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe