Sunday, May 29, 2022
Homeदेश-समाज'अल्लाह की कसम...घर में घुसकर मारूँगा': सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ FIR,...

‘अल्लाह की कसम…घर में घुसकर मारूँगा’: सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ FIR, पूर्व IPS ने हिन्दुओं को दी थी धमकी

मुस्तफा की पत्नी मलेरकोटला से कॉन्ग्रेस की उम्मीदवार हैं। वो उन्हीं के समर्थन में जनसभा को आयोजित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने हिंदुओं को धमकी दी थी।

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab assembly polls) के बीच प्रदेश कॉन्ग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के सलाहकार पूर्व IPS अधिकारी मोहम्मद मुस्तफा (Mohammad Mustafa) हिंदुओं को धमकी देने के मामले में मुसीबत में पड़ गए हैं। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मुस्तफा के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया है।

दरअसल, मुस्तफा की पत्नी मलेरकोटला से कॉन्ग्रेस की उम्मीदवार हैं। वो उन्हीं के समर्थन में जनसभा को आयोजित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने हिंदुओं को धमकी दी थी। उनके इस बयान के बाद बीजेपी समेत विपक्ष ने उनपर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुस्तफा के भाषण की वो क्लिप भी दिखाई। हालाँकि, हिंदुओं को टार्गेट करने के अपने बयान से मुकरते हुए मुस्तफा ने सफाई दी है कि उन्होंने केवल आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निसाना बनाया था। क्योंकि उन्होंने उनका पीछा कर उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

मोहम्मद मुस्तफा का बयान

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार बने मोहम्मद मुस्तफा पूर्व आईपीएस अधिकारी हैं। वो डीजीपी जैसे अहम पद पर भी रह चुके हैं। 21 जनवरी 2022 को मुस्तफा के हिंदुओं को धमकी देने वाले भाषण की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसमें वो कहते हैं, “अल्लाह की कसम खाकर कहता हूँ कि इनका कोई जलसा नहीं होने दूँगा। मैं कौमी फौजी हूँ। मैं आरएसएस (RSS) का एजेंट नहीं हूँ, जो डर कर घर में घुस जाऊँगा। अगर इन्होंने दोबारा ऐसी हरकत की, तो खुदा की कसम इनके घर में घुसकर इन्हें मारूँगा। आज मैं इन्हें सिर्फ वॉर्निंग दे रहा हूँ। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा हूँ, मैं कौम के लिए लड़ रहा हूँ।”

पूर्व आईपीएस अधिकारी के इस बयान के बाद लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर भड़क उठा था। इसी क्रम में एक यूजर ने कॉन्ग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू को टैग करते हुए लिखा था कि ये कॉन्ग्रेस का असली चेहरा है। नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा महोदय, अपनी ज़बान पर लगाम दे और अल्लाह को बदनाम मत कर, नहीं तो रामभक्त वानर सेना लंका दहन करने में देर नहीं लगाती। तेरे जैसे कौम के सिपाहियों को औकात पर लाना जानते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

‘कब्ज़ा कर के बनाई गई मस्जिद को गिरा दो’: मंदिरों को ध्वस्त कर बनाए गए मस्जिदों पर बोले थे गाँधी – मुस्लिम खुद सौंप...

गाँधी जी ने लिखा था, "अगर ‘अ’ (हिन्दू) का कब्जा अपनी जमीन पर है और कोई शख्स उसपर कोई इमारत बनाता है, चाहे वह मस्जिद ही हो, तो ‘अ’ को यह अख्तियार है कि वह उसे गिरा दे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe