Saturday, June 22, 2024
Homeराजनीति'मेरे जलसे के बराबर में हिन्दुओं को इजाजत तो... घर में घुस इन्हें मारूँगा'...

‘मेरे जलसे के बराबर में हिन्दुओं को इजाजत तो… घर में घुस इन्हें मारूँगा’ – जो था पहले IPS, कॉन्ग्रेसी नेता बनते ही उगला जहर

"अल्लाह की कसम... मैं कौमी फौजी हूँ। अगर इन्होंने दोबारा ऐसी हरकत की, तो खुदा की कसम इनके घर में घुसकर इन्हें मारूँगा।" - पूर्व DGP मोहम्मद मुस्तफा, अब कॉन्ग्रेसी नेता है, नवजोत सिंह सिद्धू का सलाहकार है।

पंजाब कॉन्ग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार हैं मोहम्मद मुस्तफा (Mohammad Mustafa)। इनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो कह रहे हैं, “अल्लाह की कसम खाकर कहता हूँ कि इनका कोई जलसा नहीं होने दूँगा। मैं कौमी फौजी हूँ। मैं आरएसएस (RSS) का एजेंट नहीं हूँ, जो डर कर घर में घुस जाऊँगा। अगर इन्होंने दोबारा ऐसी हरकत की, तो खुदा की कसम इनके घर में घुसकर इन्हें मारूँगा। आज मैं इन्हें सिर्फ वॉर्निंग दे रहा हूँ। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा हूँ, मैं कौम के लिए लड़ रहा हूँ।”

भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने शुक्रवार (21 जनवरी 2022) रात को सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया। यह वीडियो पंजाब के मुस्लिम बहुल मलेरकोटला जिले का है। विवादित वीडियो में मोहम्मद मुस्तफा अपनी बीवी के लिए प्रचार करते हुए आगे कहते हैं:

“मैं पुलिस और जिला प्रशासन को बताना चाहता हूँ कि अगर दोबारा ऐसी हरकत हुई, मेरे जलसे के बराबर में हिन्दुओं को इजाजत दी गई तो मैं ऐसे हालात पैदा करूँगा कि संभालने मुश्किल हो जाएँगे।”

शाजिया इल्मी द्वारा शेयर किए गए इस विवादित वीडियो को लेकर कॉन्ग्रेस, नवजोत सिंह सिद्धू और मुस्तफा नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह संविधान की कसम खाकर ऑफिसर बने होंगे। समाज में न्याय क्या करता होगा। यह चिंता का विषय है।”

​​शिवम छाबड़ा नाम के ए​क यूजर ने कॉन्ग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू को टैग करते हुए लिखा, “ये है कॉन्ग्रेस का असली चेहरा। नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा महोदय, अपनी ज़बान पर लगाम दे और अल्लाह को बदनाम मत कर, नहीं तो रामभक्त वानर सेना लंका दहन करने में देर नहीं लगाती। तेरे जैसे कौम के सिपाहियों को औकात पर लाना जानते हैं।”

संजय कुमार सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “ये कौन लोग हैं और क्या करना और क्या कहना चाहते हैं? यही वह फसल है जो छद्म सेकुलरिज्म नामक इकतरफा प्यार की पैदाइश है।”

ट्विटर पर एस कुमार नाम के एक यूजर ने विवादित वीडियो को लेकर द हिंदू, द इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप के अलावा अन्य मीडिया ग्रुप्स को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “यह हेट स्पीच है। क्या आप इस पर लेख लिखेंगे? अगर आप में कुछ शर्म बाकी है, तो इस मुद्दे को भी उठाओ।”

बता दें कि पूर्व DGP मोहम्मद मुस्तफा को पिछले साल अगस्त में पंजाब कॉन्ग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के प्रमुख रणनीतिक सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया था। इसके बाद से ही वह मीडिया में आप​त्तिजनक बयान दे रहे हैं।

मोहम्मद मुस्तफा ने सितंबर 2021 को कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू कोई गद्दार नहीं हैं। अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह उन्हें गद्दार कहेंगे, तो वो पूरी किताब खोल (राज खोल देने की धमकी) देंगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -