Sunday, September 19, 2021
Homeराजनीतिगुजरात में कॉन्ग्रेस की रैली, 2 महिला नेता आपस में खूब लड़ीं, गला पकड़ा-थप्पड़बाजी:...

गुजरात में कॉन्ग्रेस की रैली, 2 महिला नेता आपस में खूब लड़ीं, गला पकड़ा-थप्पड़बाजी: Video वायरल

रैली में शामिल दोनों महिला नेता की बहसबाजी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। बताया जाता है कि दोनों के बीच बहुत पहले से विवाद चल रहा था।

गुजरात में कॉन्ग्रेस की दो महिला नेताओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना भावनगर में पार्टी रैली के दौरान हुई। बीजेपी का विरोध में शहर में रैली निकाली गई थी। इसी दौरान शहर की महिला कॉन्ग्रेस प्रमुख नीताबेन राठौड़ और पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी के बीच तू-तू मैं-मैं से शुरू हुई बहसबाजी मारपीट में बदल गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, भावनगर की कंसारा नदी पर राज्य सरकार की ओर से रिवरफ्रंट का निर्माण किया जाना है। ऐसे में नदी के सात किलोमीटर के दायरे में स्थित 3000 घरों को वहाँ से हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया है। इसी का विरोध करने के लिए कॉन्ग्रेस ने रैली निकाली थी। लेकिन भाजपा को घेरना के लिए किया गया आयोजन कॉन्ग्रेस नेताओं के आपस में भिड़ने की वजह से चर्चा में है।

रैली में शामिल दोनों महिला नेता की बहसबाजी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। बताया जाता है कि दोनों के बीच बहुत पहले से विवाद चल रहा था। रैली में मारपीट के दौरान दोनों महिला नेता ने एक दूसरे का गला पकड़ लिया। फिर थप्पड़बाजी हुई। हाथापाई के दौरान पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी की आँख में चोट लग गई। बाद में वहाँ मौजूद दूसरे नेताओं ने दोनों को अलग किया। इस घटना के कारण सोशल मीडिया पर कॉन्ग्रेस की खूब किरकिरी हो रही है।

इस मामले में शहर की पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी ने पुलिस में शिकायत भी की है। बहरहाल कॉन्ग्रेस की दो वरिष्ठ महिला नेताओं के बीच इस तरह से बीच सड़क पर हुई मारपीट के मामले में पार्टी के सीनियर नेताओं ने चुप्पी साध ली है। कोई भी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,106FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe