Saturday, July 24, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस नेता हार्दिक पटेल को लप्पड़ पड़ने के बाद जिग्नेश मेवाणी की हुई हालत...

कॉन्ग्रेस नेता हार्दिक पटेल को लप्पड़ पड़ने के बाद जिग्नेश मेवाणी की हुई हालत खराब, बोले मुझे चाहिए सुरक्षा

किसी भी तरह से अमित शाह और नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने का मौका तलाशने वाले जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट में लिखा है कि जिस दिन उनमें से कोई मारा जाएगा उस दिन अमित शाह और नरेंद्र मोदी खुशियाँ मनाएँगे।

CD प्रकरण से चर्चा में आए कॉन्ग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल के साथ स्टेज पर हुई निंदनीय घटना के तुरंत बाद उन्हीं के जैसी दूसरे युवा नेताओं में हलचल का माहौल देखने को मिल रहा है। गुजरात में एक रैली में आज सुबह ही तरुण गज्जर नाम के एक मनचले युवक ने ऐसे समय पर स्टेज पर चढ़कर हार्दिक पटेल को तमाचा जड़ दिया, जब वो एक रैली को सम्बोधित कर रहे थे।

इस प्रकरण से घबराए हुए गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ट्विटर पर सक्रीय होकर अपने लिए राज्य सुरक्षा की माँग करने लगे। विवादित कम्युनिस्ट छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ बेगूसराय में लोगों से वोट की अपील करने वाले जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि उनके साथ भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं और उन्हें राज्य सरकार ने कोई सुरक्षा नहीं दी है।

किसी भी तरह से अमित शाह और नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने का मौका तलाशने वाले जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट में लिखा है कि जिस दिन उनमें से कोई मारा जाएगा उस दिन अमित शाह और नरेंद्र मोदी खुशियाँ मनाएँगे।

आज सुबह ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर एक व्यक्ति ने ऐसे समय तमाचा रसीद दिया था, जब वो गुजरात के सुरेंद्रनगर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसके बाद हार्दिक पटेल के समर्थकों ने उसकी स्टेज पर ही पिटाई कर दी और उसे अस्पताल भर्ती करना पड़ा।

तरुण गज्जर नाम के शख्स ने अस्पताल में सफाई देते हुए बताया कहा, “जब पाटीदार आंदोलन हुआ उस समय मेरी पत्नी गर्भवती थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उस समय मुझे काफी दिक्कतों का सामन करना पड़ा। मैंने उसी समय फैसला कर लिया था कि मैं इस आदमी को मारूँगा। मुझे इसे किसी भी तरह से सबक सिखाना था।”

तरुण गज्जर ने आगे कहा, “इसके बाद अहमदाबाद में उनकी रैली के दौरान जब मैं अपने बच्चे के लिए दवाई लेने गया था तो सब कुछ बंद हो गया। उन्होंने सड़के बंद करवा दी थीं। वह जो चाहते थे गुजरात में उसे बंद करवा देते थे। वह कौन हैं? गुजरात का हिटलर?”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

‘CM अमरिंदर सिंह ने किसानों को संभाला, दिल्ली भेजा’: जाखड़ के बयान से उठे सवाल, सिद्धू से पहले थे पंजाब कॉन्ग्रेस के कैप्टन

जाखड़ की टिप्पणी के बाद यह आशय निकाला जा रहा है कि कॉन्ग्रेस ने मान लिया है कि उसी ने किसानों को विरोध के लिए दिल्ली की सीमाओं पर भेजा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,891FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe