Thursday, October 6, 2022
Homeराजनीतिगणतंत्र दिवस पर स्पीच को देखकर नहीं बोल पाईं कॉन्ग्रेस मंत्री, कहा 'कलेक्टर साहब...

गणतंत्र दिवस पर स्पीच को देखकर नहीं बोल पाईं कॉन्ग्रेस मंत्री, कहा ‘कलेक्टर साहब पढ़ेंगे’

इससे पहले प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना था कि उन्हें उन्हें ये पद और विभाग पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिलवाया है, यदि वह उन्हें झाड़ू भी पकड़ा देंगे तो वह बेहद खुश होंगी।

स्मृति ईरानी की शिक्षा पर सवाल खड़े करने वाले लोगों के लिए टि्वटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कॉन्ग्रेस पार्टी की नेता और मंत्री इमरती देवी की है। इस वीडियो के बारे में बताने से पहले हम आपको बता दें कि इमरती देवी कॉन्ग्रेस पार्टी की नेता हैं और मध्य प्रदेश में महिला एवं बाल विकास मंत्री के पद पर आसित हैं।

एएनआई द्वारा जारी की गई इस वीडियो में इमरती देवी गणतंत्र दिवस पर बोली जाने वाली स्पीच पढ़ते हुए हकलाती हुई नजर आईं। उन्हें अपनी स्पीच को पढ़ने के दौरान जब ‘करती और करता’ में फर्क नहीं पता चला तो उन्होंने अपने आगे के भाषण को कलेक्टर साहब को बोलने को कह दिया।

इस मामले को भले ही कॉन्ग्रेस सरकार हल्के में ले ले लेकिन यह बेहद शर्मनाक बात है कि जिस पार्टी के नेता दूसरी पार्टी के नेता और मंत्री की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाते रहे हैं, उसी की सरकार में मंत्री पद पर आसित एक मंत्री इस तरह का बर्ताव करती सार्वजनिक स्थल पर दिखाई दे।

हाँलाकि, इस वीडियो के बाद एएनआई ने एक और ट्वीट किया है जिसमें इमरती देवी ने अपने इस बर्ताव के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों बीमार होने की वजह से वो बोल नहीं पाईं और उनकी जगह कलेक्टर साहब बोलेंगे।

अभी कुछ समय पहले इमरती देवी का एक बयान आया था जिसमें वह अपने मंत्रालय को लेकर कितनी संतुष्ट हैं, उसका जवाब दे रही थी। संवाददाताओं से बातचीत में प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना था कि उन्हें उन्हें ये पद और विभाग पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिलवाया है, यदि वह उन्हें झाड़ू भी पकड़ा देंगे तो इमरती देवी बेहद खुश होंगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाल ठाकरे का बेटा सीएम शिंदे के साथ मंच पर, ‘गर्व से कहो हिंदू हैं’ के लगे नारे: दशहरा रैली में ‘उद्धव की गद्दारी’...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने कॉन्ग्रेस-एनसीपी के इशारों पर गद्दारी की।

PKMKB ट्वीट शेयर किया शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने: घेरने चली थीं शिंदे सरकार को, लोगों ने लिए मजे

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीकेएमकेबी (PKMKB) का स्क्रीनशॉट साझा किया। क्यों किया, लोग पूछ रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,511FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe