Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीतिट्रेन में अंडरवियर-गंजी में घूम रहे थे नीतीश के MLA, टोका तो गाली-गलौज: MP...

ट्रेन में अंडरवियर-गंजी में घूम रहे थे नीतीश के MLA, टोका तो गाली-गलौज: MP में बीच सड़क पिटे कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, कपड़े भी फाड़े

पटना से ट्रेन के चलने तक तो सब कुछ ठीक था। लेकिन कोलईवर पार करने के बाद गोपाल मंडल ने शर्मनाक हरकत शुरू कर दी। चलती ट्रेन में गंजी और चड्डी में ही घूमने लगे।

नाम: गोपाल मंडल। परिचय: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश की पार्टी जदयू से विधायक। कारनामा: तेजस ट्रेन में अंडरवियर में घूम रहे थे। यात्रियों ने टोका तो गाली-गलौज पर उतर आए। दूसरे सुरेश कुमार झा। मध्य प्रदेश के दतिया में कॉन्ग्रेस के शहर अध्यक्ष रहे हैं। ठगी के आरोप में बीच सड़क पर पीटे गए हैं। कपड़े भी फाड़ दिए गए।

भागलपुर के गोपालपुर से JDU विधायक गोपाल मंडल की ट्रेन में यात्रा के दौरान चड्डी में घूमने की तस्वीर वायरल हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल गुरुवार (2 सितंबर 2021) की रात को पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच से सफर कर रहे थे। पटना से ट्रेन के चलने तक तो सबकुछ ठीक था, लेकिन कोलईवर पार करने के बाद उन्होंने शर्मनाक हरकत शुरू कर दी। चलती ट्रेन में गंजी और चड्डी में ही घूमने लगे।

ट्रेन में महिलाएँ भी थीं। जब यात्रियों ने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो वो भड़क गए। विधायक ने उनका विरोध कर रहे यात्रियों के साथ गाली-गलौच की। उन्होंने लोगों को गोली मारने की धमकी दी। हंगामा बढ़ने पर ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रही आरपीएफ की टीम औऱ टीटीई मौके पर पहुँचे और किसी तरह मामले को शांत कराया। इस मामले में जीआरपी के इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे और आरपीएफ इस्पेक्टर संजीव कुमार के मुताबिक, दोनों ओर से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की गई है।

यौन शोषण के भी आरोपित हैं कॉन्ग्रेस नेता

एक अन्य घटना में मध्य प्रदेश के दतिया जिले में कॉन्ग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष सुरेश झा पर एक व्यापारी ने सरकारी ठेका दिलाने के नाम पर 2 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है। इस मामले में लक्ष्मण ताल के रहने वाले विनीत विश्वकर्मा ने पुलिस में शिकायत की थी कि कॉन्ग्रेस नेता ने उससे वर्ष 2019 में कमलनाथ सरकार के दौरान सरकारी ठेका दिलाने के नाम पर पैसे लिए थे। लेकिन उसे न ठेका मिला और न ही रुपए वापस मिले। पैसे माँगने पर झूठे केस में फँसाने की धमकी दी गई।

इसी कड़ी में जब पुलिस ने आरोपित कॉन्ग्रेस नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की तो गुरुवार को कुछ लोगों ने कॉन्ग्रेस नेता को जमकर पीटा। उनके कपड़े भी फाड़ दिए। अक्टूबर 2019 में सुरेश झा पर कॉन्ग्रेस की महिला पदाधिकारी ने 17 लाख रुपए ठगने औऱ झाँसा देकर उसका रेप करने का केस भी दर्ज कराया था। इस मामले में वो जेल की हवा भी खा चुके हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe