Monday, June 17, 2024
Homeराजनीति'गैंगरेप का सबूत दो, वरना डंडा मार कर ठंडा कर दूँगा': 'ममता बनर्जी के...

‘गैंगरेप का सबूत दो, वरना डंडा मार कर ठंडा कर दूँगा’: ‘ममता बनर्जी के बेटे’ अफरोज की धमकी, TMC नेता ने पीड़ित परिवार को ही किया बदनाम

टीएमसी की भागबंगोला ब्लॉक वन कमेटी के अध्यक्ष अफरोज सरकार ने वीडियो जारी करते हुए कहा, " या तो साबित करो कि उसके (पीड़िता के) साथ गैंगरेप हुआ था या फिर ममता बनर्जी को बदनाम करना बंद करो वरना तुम्हें डंडा मार कर ठंडा कर दूँगा।"

बंगाल के मुर्शीदाबाद में एक टीएमसी नेता अफरोज ने विपक्षी नेताओं के लिए धमकी जारी करते हुए कहा है कि अगर किसी ने बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बिन इस सबूत के बदनाम करने की कोशिश की कि नादिया केस में पीड़िता का गैंगरेप हुआ था तो उसे पीटा जाएगा।

टीएमसी की भागबंगोला ब्लॉक वन कमेटी के अध्यक्ष अफरोज सरकार ने वीडियो जारी करते हुए कहा, ” या तो साबित करो कि उसके (पीड़िता के) साथ गैंगरेप हुआ था या फिर ममता बनर्जी को बदनाम करना बंद करो वरना तुम्हें डंडा मार कर ठंडा कर दूँगा।”

अफरोज ने कहा, “मैं किसी से डरता नहीं हूँ। हमारी नेता ममता बनर्जी का भले ही कोई अपना बेटा नहीं है लेकिन मैं उनका बेटा हूँ…अगर गैंगरेप हुआ है तो हम पुलिस को कहेंगे कि आरोपित को पकड़े लेकिन ममता बनर्जी की ऐसी बदनामी नहीं होनी चाहिए। फालतू के रैली या जुलूस न निकाले जाएँ। इन सबसे ममता बनर्जी को उनकी गद्दी से नहीं हटाया जा सकता।”

अफरोज सरकार की यह वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी नेताओं ने एक बार फिर से टीएमसी पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। बयान को निंदनीय और घृणित बताने के साथ विपक्षी नेताओं का कहना है कि टीएमसी का चेहरा सामने आ रहा है।

ममता बनर्जी का विवादित बयान

बता दें कि पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के हंसखली में पिछले दिनों एक जन्मदिन की पार्टी में कथिततौर पर एक नाबालिग की मौत हो गई थी। इस केस में टीएमसी नेता के बेटे को मुख्य आरोपित बनाया गया था। जगह-जगह घटना की निंदा हुई थी। लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री ने इस घटना पर अपनी बात रखते हुए पीड़िता पर सवाल उठा दिए थे। जिसके कारण विपक्षी पार्टियों ने उनकी आलोचना की थी।

ममता बनर्जी ने विवादित बयान में कहा था, “आपको कैसे पता कि उसके साथ रेप हुआ, क्या वो प्रेग्नेंट थी, या लव अफेयर का मामला था या फिर वह बीमार थी….अगर कपल रिलेशनशिप में है तो हम उन्हें कैसे रोक सकते हैं, यह यूपी नहीं है कि मैं लव जिहाद के नाम पर ऐसा कर सकती हूँ। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि बाल आयोग इस केस में रेप और हत्या की जाँच करेगा।”

नादिया गैंगरेप केस

उल्लेखनीय है कि बंगाल के नदिया में नौवीं क्लास की छात्रा के माता-पिता ने घटना के चार दिन बाद शनिवार (9 अप्रैल) को हंसखली थाने में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, लड़की सोमवार (4 अप्रैल) को आरोपित की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी, हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था, और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

पावागढ़ की पहाड़ी पर ध्वस्त हुईं तीर्थंकरों की जो प्रतिमाएँ, उन्हें फिर से करेंगे स्थापित: गुजरात के गृह मंत्री का आश्वासन, महाकाली मंदिर ने...

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि किसी भी ट्रस्ट, संस्था या व्यक्ति को अधिकार नहीं है कि इस पवित्र स्थल पर जैन तीर्थंकरों की ऐतिहासिक प्रतिमाओं को ध्वस्त करे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -