Sunday, July 14, 2024
Homeराजनीतिअब कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस करेगी ड्रग मामले की जाँच: महाराष्ट्र के...

अब कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस करेगी ड्रग मामले की जाँच: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दिया आदेश

देशमुख ने कहा कि कुछ समय पहले कंगना रनौत की दोस्ती शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ थी और अध्ययन ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि कंगना ड्रग लेती थी और उन पर भी ड्रग लेने के लिए दबाव बनाती थी। अनिल देशमुख ने कहा, "इस बात की पड़ताल हमारी मुंबई पुलिस करेगी। इस बात का निवेदन मैंने विधानसभा में किया है।"

कंगना रनौत के ख़िलाफ़ महाराष्ट्र सरकार ने नया दाँव खेला है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि मुंबई पुलिस एक्ट्रेस के खिलाफ ड्रग्स मामले में जाँच करेगी। उन्होंने मंगलवार (सितंबर 8, 2020) को कहा कि कंगना रनौत के ड्रग लिंक की बात सामने आई है और इसकी जाँच होनी चाहिए।

देशमुख ने कहा कि कुछ समय पहले कंगना रनौत की दोस्ती शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ थी और अध्ययन ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि कंगना ड्रग लेती थी और उन पर भी ड्रग लेने के लिए दबाव बनाती थी। अनिल देशमुख ने कहा, “इस बात की पड़ताल हमारी मुंबई पुलिस करेगी। इस बात का निवेदन मैंने विधानसभा में किया है।”

वहीं, शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा कि अभिनेत्री की छवि काफी साफ-सुथरी है लेकिन आरोप गंभीर है इसकी जाँच होनी चाहिए ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके। मामला कितना पुराना है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस मामले की जाँच होनी चाहिए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कंगना रनौत ने अपनी सुरक्षा मामले में मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े किए थे। इसके अलावा उन्होंने ये भी सवाल उठाया था कि मुंबई में पीओके जैसा क्यों लग रहा है। जिसके बाद शिवसेना के कई नेता उनसे नाराज दिखे। संजय राउत ने तो उन्हें मुंबई न आने की धमकी भी दे डाली। वहीं शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने भी उनके लिए कहा था कि कंगना मुंबई आएँगी तो पार्टी की महिला कार्यकर्ता उनका मुँह तोड़ देंगी।

बता दें कि कंगना रनौत ने इससे पहले शिवसेना नेताओं की धमकियों का करारा जवाब देते हुए कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएँगी, जिसमें हिम्मत है रोक लो। इसके बाद कंगना के पूरे मामले को देखते हुए गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की थी। वहीं बीएमसी ने उनके ऑफिस पर रेड मारी थी और सारे काम रुकवाकर गेट पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था।

याद दिला दें, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने आज जिन कंगना पर ड्रग मामले की जाँच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने ही पिछले दिनों बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोगों पर निशाना साधते हुए बॉलीवुड माफिया से लेकर ड्रग एंगल का खुलासा किया था। इसके अलावा सुशांत मामले में अभिनेता को लेकर जो बातें की जा रही थीं उन पर से भी कंगना ने ही पर्दा उठाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

10 साल का इस्कॉन, 30 साल का युवक और न्यूयॉर्क में पहली रथयात्रा… जब महाप्रभु जगन्नाथ का प्रसाद ग्रहण कर डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा...

कंपनी ने तब कहा कि ये जमीन बिकने वाली है और करार के तहत अब इसके नए मालिकों के ऊपर है कि वो ये जमीन देते हैं या नहीं। नए मालिक डोनाल्ड ट्रम्प ही थे।

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की ऑडी सीज, ऊटपटांग माँगों के बचाव में रिटायर्ड IAS बाप: रिवॉल्वर लहराने पर FIR के बाद लाइसेंस रद्द करने...

ट्रेनिंग के दौरान ही VIP सुविधाओं के लिए नखरा करने वाली IAS पूजा खेडकर की करस्तानियों का उनके पिता दिलीप खेडकर ने बचाव किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -