Monday, October 25, 2021
HomeराजनीतिCAA पर हमने कुछ गलत नहीं किया, हमें फ्रंट फुट पर रहना चाहिए: NDA...

CAA पर हमने कुछ गलत नहीं किया, हमें फ्रंट फुट पर रहना चाहिए: NDA की बैठक में PM मोदी

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि CAA के मुद्दे पर कुछ लोग भड़काने का काम कर रहे हैं। साथ ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस देश के मुस्लिमों का भी देश पर उतना ही हक और कर्तव्य है जितना बाकियों का है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (जनवरी 31, 2020) को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इस बैठक में कहा कि CAA पर हमने कुछ भी गलत नहीं किया है, बल्कि हमको फ्रंटफुट पर और आक्रामक रहना है। बैठक में उन्होंने कहा कि CAA से किसी की नागरिकता नहीं जा रही है, बल्कि नागरिकता देने के लिए यह लाया गया है।

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि CAA के मुद्दे पर कुछ लोग भड़काने का काम कर रहे हैं। साथ ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस देश के मुस्लिमों का भी देश पर उतना ही हक और कर्तव्य है जितना बाकियों का है।

प्रधानमंत्री ने संसद के बजट सत्र के दौरान आक्रामक रूप से CAA पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देने को कहा। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक अन्य नागरिकों की तरह ही हमारे अपने हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) नेता रामविलास पासवान ने कहा कि एनडीए बैठक में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया गया है। इस प्रस्ताव में पीएम मोदी के नेतृत्व में फिर से विश्वास जताते हुए कहा गया कि एनडीए चट्टान की तरह उनके पीछे खड़ी है।

इस प्रस्ताव में कहा गया कि नागरिकता कानून के जरिए गाँधी जी के सपने को साकार किया गया है। यह प्रस्ताव रामविलास पासवान ने पेश किया था। प्रस्ताव में बोडो समझौता, धारा 370, नागरिकता कानून आौर करतारपुर का जिक्र किया गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

असम: CM सरमा ने किनारे किया दीवाली पर पटाखों पर प्रतिबंध का आदेश, कहा – जनभावनाओं के हिसाब से होगा फैसला

असम में दीवाली के मौके पर पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध का ऐलान किया गया था। अब मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि ये आदेश बदलेगा।

‘भारत से क्रिकेट में हारने पर हिंदू लड़कियाँ उठा लेते थे पाकिस्तानी’: Pak से भागे हिंदू ने बताई हकीकत

"क्रिकेट में जब भी पाकिस्तान भारत से हारता है तो पागल हो जाता है। बहुत जुलुम होता है वहाँ हिन्दुओं पर, कहते हैं तुम्हारा इंडिया जीत गया इसलिए उठा ली तुम्हारी लड़कियाँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,783FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe