Wednesday, August 4, 2021
Homeबड़ी ख़बरआपकी राजनीति देश की सुरक्षा के लिए थोड़ा इंतजार भी कर सकती है: PM...

आपकी राजनीति देश की सुरक्षा के लिए थोड़ा इंतजार भी कर सकती है: PM मोदी

"ये वही लोग हैं जो अपने बयानों से पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं और अपने देश का नुकसान कर रहे हैं। मैं देश के इन राजनीतिक दलों से पूछना चाहता हूँ कि उन्हें हमारे जवानों पर विश्वास है या फिर आतंकवाद फैलानी वाली ताकतों पर भरोसा है।"

कन्याकुमारी में पीएम मोदी कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुँचे हैं, जहाँ वो एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि साल 2004 से साल 2014 तक देश पर बहुत सारे आतंकी हमले हुए। देश को उम्मीद थी कि आतंकवाद के जिम्मेदार लोगों को सजा मिलेगी लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। 

कन्याकुमारी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने उरी और पुलवामा हमले के बदले का जिक्र किया जबकि नाम लिए बिना कॉन्ग्रेस पर भी निशाना साधा।

पीएम मोदी ने नाम न लेते हुए कॉन्ग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि साल 2008 में हुए 26/11 हमले के बाद भी कुछ नहीं हुआ, लेकिन उरी के बाद हमने देखा कि जवान क्या कर सकते हैं, पुलवामा के बाद हमने देखा कि जवानों की ताकत क्या है। उन्होंने आगे कहा कि रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 में 26/11 हमले के बाद सेना सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहती थी, लेकिन तत्काल सरकार ने रोक दिया। और अब कहते हैं कि सेना ने एयर स्ट्राइक कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा, “मुझे अफसोस है कि कुछ राजनीतिक दल जो कि मोदी से घृणा करते हैं, अब वो मोदी विरोध में अपने देश से ही घृणा करने लगे हैं। वो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई पर भी सेना और सरकार पर शक कर रहे हैं। ये वही लोग हैं जो अपने बयानों से पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं और अपने देश का नुकसान कर रहे हैं। मैं देश के इन राजनीतिक दलों से पूछना चाहता हूँ कि उन्हें हमारे जवानों पर विश्वास है या फिर आतंकवाद फैलानी वाली ताकतों पर भरोसा है। हम पहले भारतीय हैं और केवल भारतीय हैं। आपकी राजनीति देश की सुरक्षा के लिए थोड़ा इंतजार भी कर सकती है।”

पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा पायलट अभिनंदन की गिरफ्तारी पर भी नरेंद्र मोदी ने कहा, “देश को अभिनंदन पर गर्व है। आज पाकिस्तानी सेना अभिनंदन को भारत वापस भेजेगी। मुझे गर्व है कि देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और विंग कमांडर अभिनंदन दोनों ही तमिलनाडु से हैं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कन्याकुमारी की रैली में कहा, “मैंने मदुरै से चेन्नई तक चलने वाली सबसे तेज ट्रेन तेजस को हरी झंडी दिखाई है। यह ट्रेन मेक इन इंडिया उदाहरण है। यह ट्रेन चेन्नई की कोच फैक्ट्री में बनाई गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोग ईमानदारी चाहते थे, वंशवाद नहीं। लोग विकास चाहते थे, लोग प्रगति चाहते थे, पॉलिसी पैरालिसिस नहीं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,864FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe