Wednesday, September 28, 2022
Homeराजनीतिमैं हूँ आम आदमी: AAP का नेता निकला शाहीन बाग में गोली चलाने वाला...

मैं हूँ आम आदमी: AAP का नेता निकला शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के मोबाइल में क्राइम ब्रांच को कुछ फोटो मिले हैं, जिसके बाद ही यह खुलासा हुआ है। इन तस्वीरों में आरोपित कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह AAP के सांसद संजय सिंह और आतिशी मार्लेना के साथ नजर आ रहे हैं।

शाहीन बाग शूटर मामले में नया मोड़ निकल आया है। दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन स्थल के पास गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर का आम आदमी पार्टी (AAP) का नेता है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने जब कपिल गुर्जर के मोबाइल की छानबीन की तो उसके मोबाइल से आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ की कई तस्वीरें निकलीं। गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर ने भी यह बात स्वीकार कर ली है कि उसने और उसके पिता ने वर्ष 2019 के शुरुआती महीने में AAP की सदस्यता ली थी।

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के मोबाइल में क्राइम ब्रांच को कुछ फोटो मिले हैं, जिसके बाद ही यह खुलासा हुआ है। इन तस्वीरों में आरोपित कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह AAP के सांसद संजय सिंह और आतिशी मार्लेना के साथ नजर आ रहे हैं।

एक अन्य तस्वीर में कपिल के पिता गजे सिंह गुर्जर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें तकरीबन एक साल पहले की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरें में कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेते नजर आ रहा है। उस वक्त कपिल और उसके पिता के साथ साथ कपिल के करीब एक दर्जन से ज्यादा साथियों ने आप पार्टी की सदस्यता ली थी।

कपिल गुर्जर इस दौरान AAP नेताओं के साथ नजर आ रहा है। तस्वीरों में देखा गया है कि कपिल ने आम आदमी पार्टी की टोपी भी लगा रखी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोगों में डर पैदा करने के लिए RSS कार्यकर्ता से लेकर हिंदू नेता तक हत्या: मर्डर से पहले PFI-SDPI के लोग रचते थे साजिश,...

देश के लोगों द्वारा लंबे समय से जिस चीज की माँग की जा रही थी, अंतत: केंद्र की मोदी सरकार ने PFI पर प्रतिबंध लगाकर उसे पूरा कर दिया।

‘मन की अयोध्या तब तक सूनी, जब तक राम न आए’: PM मोदी ने याद किया लता दीदी का भजन, अयोध्या के भव्य ‘लता...

पीएम मोदी ने बताया कि जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन संपन्न हुआ था, तो उनके पास लता दीदी का फोन आया था, वो काफी खुश थीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,793FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe