Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीति'वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम': कॉन्ग्रेस...

‘वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम’: कॉन्ग्रेस नेता ने खुलेआम किया दोबारा ऐलान

वीडियो में खान ने कहा कि वह वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देंगे। उन्होंने मुस्लिम समुदाय से रिजवी द्वारा की गई टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं लेने का आग्रह किया है।

तेलंगाना में कॉन्ग्रेस विधायक राशिद खान (Rashed Khan) ने मंगलवार (7 दिसंबर 2021) को कहा कि वह शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी (wasim rizvi) का सिर काटने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देने की बात पर अभी भी कायम हैं। राशिद जो तेलंगाना प्रदेश कॉन्ग्रेस कमेटी के सचिव भी हैं, उसने रिजवी का सिर काटने वाले को इनाम देने का ट्वीट शेयर करते हुए कहा, “मैं अभी भी अपनी बात पर कायम हूँ।”

राशिद खान द्वारा शेयर किए गए ट्वीट में कॉन्ग्रेस कार्यालय का एक वीडियो भी है, जिसमें कॉन्ग्रेस और राहुल गाँधी का पोस्टर भी दिखाई दे रहा है। वीडियो में खान ने कहा कि वह वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देंगे। उन्होंने मुस्लिम समुदाय से रिजवी द्वारा की गई टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं लेने का आग्रह किया और कहा कि अल्लाह ने खुद घोषणा की है कि वह पवित्र कुरान की रक्षा करेगा।

खान ने कहा, “मैं वसीम रिजवी का गला काटने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम दूँगा। मैं अपने मुस्लिम भाइयों से यह भी कहना चाहता हूँ कि वसीम रिजवी जो कहते हैं, उस पर ध्यान न दें, क्योंकि अल्लाह ने खुद कहा है कि वह पवित्र कुरान की रक्षा करेगा। कयामत तक पवित्र कुरान से एक भी शब्द को बदला नहीं जा सकता है। जब खुद अल्लाह ने यह जिम्मेदारी ली है, तो हमें चिंता करने की कोई बात नहीं है।”

हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब राशिद रिजवी के खिलाफ जहर उगल रहा है और उसका सिर काटने की बात कह रहा है। पिछले हफ्ते राशिद खान ने वसीम रिजवी के खिलाफ तेलंगाना में बंद का आह्वान किया था और इस्लाम और पैगंबर मुहम्मद के नाम पर उनका सिर काटने की बात कही थी।

बता दें कि हैदराबाद के कॉन्ग्रेस नेता मोहम्मद फिरोज खान ने ‘शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड’ के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी (अब जितेंद्र नारायण स्वामी) के सिर पर 25 लाख रुपए का इनाम रखा था। ये वीडियो 10 दिन पुराना है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मोहम्मद फिरोज खान हैदराबाद से कॉन्ग्रेस की टिकट पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुका है। वहीं, वसीम रिजवी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डासना स्थित शिव-शक्ति धाम में महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के मार्गनिर्देशन में सोमवार (6 दिसंबर 2021) को इस्लाम मजहब छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM केजरीवाल के घर से विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उठाया: स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट, आँख-चेहरा-पैर में चोट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -