Friday, August 19, 2022
Homeराजनीतिअब TMC नेता वसीम रजा ने रखा नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाने वाले...

अब TMC नेता वसीम रजा ने रखा नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाने वाले के लिए ₹5 लाख का ईनाम, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

वसीम रजा ने कहा, "मैं वसीम रजा पूरी जिम्मेदारी के साथ गुस्ताख-ए-रसूल की सजा के तौर पर नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाने वाले के लिए 5 लाख रुपए का बाउंटी रखता हूँ।"

पैगंबर मुहम्मद पर कथित बयान को लेकर नूपुर शर्मा को लेकर लगातार कट्टरपंथी धमकियाँ दे रहे हैं और उनकी हत्या करने पर ईनाम घोषित कर रहे हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल के कोलकाता से टीएमसी नेता वसीम रजा का वीडियो सामने आया है। इसमें रजा ने नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाने वाले को 5,00,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

ट्विटर यूजर अंशुल सक्सेना ने वसीम रजा के ट्विटर अकाउंट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इसमें वसीम रजा ने कहा, “मैं वसीम रजा पूरी जिम्मेदारी के साथ गुस्ताख-ए-रसूल की सजा के तौर पर नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाने वाले के लिए 5 लाख रुपए का बाउंटी रखता हूँ। भाईयों हमारे पैगंबर मुहम्मद सल्लाहो अलैहिवसल्लम के प्यार में इस पोस्ट को शेयर करो।”

इस बीच वसीम रजा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो सीएम ममता बनर्जी के साथ दिखाई दे रहा है।

उल्लेखनीय है कि इस्लामिक कट्टरपंथियों ने अब तक नूपुर शर्मा को एक हजार से अधिक धमकियाँ दी हैं। उनका समर्थन करने वालों का सिर कलम कर दिया गया है।

पहले भी रखे गए थे इनाम

हालाँकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब इस्लामिक कट्टरपंथियों ने नूपुर शर्मा पर ईनाम रखा हो। इससे पहले देश ही नहीं पाकिस्तान के चरमपंथी संगठन टीटीपी ने भी नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को करीब 20 लाख रुपए देने का ऐलान किया था। इसी तरह से 30 मई को हैदराबाद की स्थानीय पार्टी AIMIM (इंकलाब) ने नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को 1,00,00,000 रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था। इसके नेता कवी अब्बासी ने शर्मा को ‘सफेदपोश वेश्या’ कहा था।

8 जून 2022 को सूरत में भीम सेना ने शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ रुपए का ऐलान किया था। मिनी पाकिस्तान कहे जाने वाले हरियाणा के मेवात में एक इस्लामिस्ट ने नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को 2 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘10000 महिलाओं के साथ सोया हूँ’: विरोध करने पर रेप पीड़िता से पूर्व फुटबॉलर ने कहा था, आरोप – नंगा कर के 20 मिनट...

बेंजामिन मेंडी पर रेप का आरोप लगाने वाली एक पीड़िता ने बताया कि पूर्व फुटबॉलर ने उससे कहा था कि वह 10,000 महिलाओं के साथ सो चुका है।

‘कार खरीदी, गर्लफ्रेंड्स व सब्जी वालों का धन्यवाद’: व्यंग्य को सच समझ रवीश कुमार ने दी बधाई, जवाब मिला – मजाक है, वामपंथ की...

मधुर सिंह ने कार खरीदने वाली अपनी पोस्ट में अपनी एक्स व वर्तमान गर्लफ्रेंड्स एवं सब्जी वालों को धन्यवाद दिया। रवीश कुमार व्यंग्य को समझ नहीं पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,277FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe