Sunday, August 1, 2021
Homeराजनीतितृणमूल की जीत, नशे में BJP ऑफिस को लगाई आग: TMC के गुंडे दे...

तृणमूल की जीत, नशे में BJP ऑफिस को लगाई आग: TMC के गुंडे दे रहे खून का ‘खेला होबे’ की धमकी

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में जीत हासिल कर ली है - 1200 वोटों से... आरमबाग में BJP का ऑफिस धू-धू कर जल रहा है। TMC के गुंडे और कट्टरपंथियों ने खून का 'खेला होबे' की धमकी देनी भी शुरू कर दी है।

नोट: इससे पहले ANI ने ट्वीट किया था कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से जीत गई हैं। अभी न्यूज18 की खबर बता रही है कि ममता बनर्जी हार गई हैं।

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कॉन्ग्रेस की जीत अभी आधिकारिक तौर पर घोषित भी नहीं हुई कि अभी से वहाँ हिंसा की तस्वीरें सामने आने लगीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई है, जिसमें भाजपा का कार्यालय जलता नजर आ रहा है।

टीवी9 के पत्रकार के मुताबिक ये घटना आरमबाग की है। पार्टी ने इसका इल्जाम टीएमसी पर लगाया है। हालाँकि टीएमसी ने इसमें अपने शामिल होने की बात को मना किया है।

बता दें कि चुनावी रुझान तृणमूल के पक्ष में आने के बाद से टीएमसी समर्थक जगह-जगह अपनी जीत के जश्न में हल्ला करते देखे गए। उन्होंने कोलकाता में स्थित भाजपा के कार्यालय के बाहर भी भारी मात्रा में इकट्ठा होकर ढोल बजाया।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में जीत हासिल कर ली है। सुवेंदु अधिकारी को 1200 वोट से हराने वाली ममता के समर्थक इस बात की खुशी में चूर भी हो रखे हैं। सोशल मीडिया पर कई कट्टरपंथियों ने भाजपा समर्थकों को खुली चुनौती देनी और ‘खेला होबे’ जैसी धमकी देनी भी शुरू कर दी है।

यह सिर्फ एक ट्वीट नहीं है। यह मानसिकता है, जो बंगाल की बरसों से चली आ रही राजनीति के कारण उपजी है। वहाँ की राजनीति इस मानसिकता को पालती-पोसती है। BJP कार्यकर्ताओं की लगभग हर दिन होती हत्याओं से यह मानसिकता चुनाव से पहले भी दिख रही थी। आज जीत के जश्न में आग के रूप में आने वाले दिनों को लेकर सावधान करती, खौफ पैदा करती भी दिखा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe