Thursday, May 30, 2024
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस का हाथ झटक प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत आज TMC में होंगे शामिल,...

कॉन्ग्रेस का हाथ झटक प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत आज TMC में होंगे शामिल, ‘वैक्सीन कांड’ पर किया था ममता का बचाव: रिपोर्ट्स

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिजीत मुखर्जी आज शाम चार बजे टीएमसी के पार्टी कार्यालय में तृणमूल कॉन्ग्रेस में शामिल होंगे। इस दौरान टीएमसी एमपी सुदीप बंद्योपाध्याय और संसदीय मंत्री पार्थ चटर्जी उपस्थित रहेंगे।

कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी आज (सोमवार 5 जुलाई 2021) टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिजीत मुखर्जी आज शाम चार बजे टीएमसी के पार्टी कार्यालय में तृणमूल कॉन्ग्रेस में शामिल होंगे। इस दौरान टीएमसी एमपी सुदीप बंद्योपाध्याय और संसदीय मंत्री पार्थ चटर्जी उपस्थित रहेंगे।

हाल ही वो पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से मिले थे, जिसके बाद से ही उनके कॉन्ग्रेस छोड़ने को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं। इसके अलावा पिछले महीने 9 जून 2021 को उन्होंने जंगीपुर में टीएमसी के नेताओं के साथ बैठक भी की थी, जिसमें टीएमसी सांसद खलीलुर रहमान, जिलाध्यक्ष अबू ताहिर, विधायक इमानी विश्वास, दो मंत्री अखरुज्जमाँ और सबीना यास्मीन समेत कई लोग शामिल थे।

हालाँकि, जंगीपुर से कॉन्ग्रेस के सांसद रहे अभिजीत मुखर्जी इन खबरों से इनकार करते रहे हैं। उन्होंने कहा था कि ये लोग मेरे पिता जी के अच्छे मित्र हैं और उनके आवास पर चाय के लिए आए थे।

टीकाकरण विवाद पर दिया था ममता का साथ

रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी के साथ कॉन्ग्रेस सांसद की नजदीकियों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में कोलकाता में फर्जी वैक्सीनेशन को लेकर जब विवाद हुआ था थो अभिजीत मुखर्जी ने ममता बनर्जी का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अगर दीदी ममता बनर्जी को एक नकली आईएएस अधिकारी देबंजन देब द्वारा नकली टीकाकरण शिविर के लिए व्यक्तिगत रूप से दोषी ठहराया जाना है, तो निश्चित रूप से मोदी जी को नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चोकसी आदि द्वारा सभी घोटालों के लिए दोषी ठहराया जा सकता है। इसलिए किसी के व्यक्तिगत कार्यों के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को दोष देने का कोई मतलब नहीं है।”

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पश्चिम बंगाल के कृष्णनगर उत्तर से बीजेपी के विधायक रहे मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय ने भी हाल ही में टीएमसी में घर वापसी की थी। नॉर्थ 24 परगना के नेता और टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक सुनील सिंह के भी घरवापसी करने की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि वो भी जल्द ही टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। हालाँकि, लोकल स्तर पर उनका विरोध भी हो रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

200+ रैली और रोडशो, 80 इंटरव्यू… 74 की उम्र में भी देश भर में अंत तक पिच पर टिके रहे PM नरेंद्र मोदी, आधे...

चुनाव प्रचार अभियान की अगुवाई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। पूरे चुनाव में वो देश भर की यात्रा करते रहे, जनसभाओं को संबोधित करते रहे।

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -