Wednesday, July 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनवृद्धाश्रमों-अनाथालयों को 'आदिपुरुष' के 10000 टिकट बाँटेंगे अभिषेक अग्रवाल: उधर रणबीर-आलिया को लेकर बनेगी...

वृद्धाश्रमों-अनाथालयों को ‘आदिपुरुष’ के 10000 टिकट बाँटेंगे अभिषेक अग्रवाल: उधर रणबीर-आलिया को लेकर बनेगी नई रामायण, रावण के किरदार में दिख सकते हैं यश

अभिषेक अग्रवाल के प्रोडक्शन हाउस ने कहा है कि तेलंगाना के सभी सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों को 'आदिपुरुष' के 10,000 फिल्म टिकट्स फ्री में दिए जाएँगे।

रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ शुक्रवार (16 जून, 2023) को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में जहाँ प्रभास भगवान श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे, वहीं कृति सेनन उनकी पत्नी सीता के किरदार में दिखेंगी। सैफ अली खान ने रावण का किरदार अदा किया है। अब इस फिल्म को लेकर ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘कार्तिकेय 2’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने बड़ा ऐलान किया है। अभिषेक अग्रवाल फ़िलहाल ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में भी व्यस्त हैं, जो ‘मास महाराजा’ रवि तेजा की पहली पैन-इंडिया फिल्म होगी।

‘आदिपुरुष’ के 10000 फ्री टिकट्स अपनी तरफ से देंगे अभिषेक अग्रवाल

कंपनी ‘अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स’ ने आगे बढ़ कर ‘आदिपुरुष’ फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है। प्रोडक्शन हाउस ने कहा है कि तेलंगाना के सभी सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों को ‘आदिपुरुष’ के 10,000 फिल्म टिकट्स फ्री में दिए जाएँगे। इन टिकट्स का खर्च अभिषेक अग्रवाल वहन करेंगे। इसके लिए एक गूगल फॉर्म लाया गया है, जिसे भर कर रजिस्टर करने के बाद कंपनी टिकट्स को बताए गए पत्र पर पहुँचा देगी।

अभिषेक अग्रवाल की कंपनी ने कहा, “आइए, इस जून हम सबसे महान व्यक्ति का जश्न मनाएँ। आइए, मर्यादा पुरुषोत्तम को मनाएँ। ‘आदिपुरुष’ को मनाएँ। भगवान श्रीराम का हर अध्याय मानव जाति के लिए एक बड़ी सीख है। इस पीढ़ी को उनके बारे में जानने और उनके पदचिह्नों पर चलने की ज़रूरत है। आइए, ऐसे ही एक महान अनुभव में डूब जाएँ।” अभिषेक अग्रवाल भारतीय स्वतंत्राता क्रांतिकारियों पर आधारित फिल्म ‘द इंडिया हाउस’ का भी निर्माण कर रहे हैं।

उधर बॉलीवुड में एक और ‘रामायण’ को लेकर चल रही चर्चा

उधर बॉलीवुड में एक और ‘रामायण’ को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को राम और सीता के किरदार में दिखेंगे, वहीं ‘KGF’ से धूम मचाने वाले यश को दर्शक रावण के किरदार में दिखेंगे। कन्नड़ अभिनेता यश से इस संबंध में बातचीत ‘एडवांस लेवल’ पर है, ये भी जानकारी दी गई है। नितेश तिवारी रामायण पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

बता दें कि नितेश तिवारी को ‘दंगल (2016)’ और ‘छिछोड़े (2019)’ के अलावा ‘चिल्लर पार्टी (2011)’ और ‘भूतनाथ रिटर्न्स (2014)’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। रणबीर कपूर लुक टेस्ट के लिए कई बार एक प्रोडक्शन हाउस के दफ्तर में जा चुके हैं। सब सही रहता है तो इसके बाद वो शारीरिक बदलाव की शुरुआत करेंगे। अल्लू अरविंद, मधु मंतेना और नामित मल्होत्रा रामायण वाली इस नई फिल्म का निर्माण करेंगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘228 किलो सोना चोरी होने का सबूत दें शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद, या जाएँ कोर्ट’: मंदिर समिति की दो टूक, पूछा – कॉन्ग्रेस के एजेंडे को...

अजेंद्र अजय ने कहा कि सीएम धामी से साधु-संतों और जनप्रतिनिधियों ने अनुरोध किया था, ऐसे में वो धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए, इसमें सरकारी पैसा नहीं लगा है ।

कर्नाटक में कॉन्ग्रेस सरकार के ‘लोकल कोटा’ पर उठे सवाल, उद्योगपति बोले- प्राइवेट सेक्टर में कन्नड़ भाषियों को रिजर्वेशन भेदभावपूर्ण, बिल रद्द करें

कर्नाटक में निजी नौकरियों में कन्नड़ लोगों को 50-75% आरक्षण देने का निर्णय कारोबारी समुदाय को रास नहीं आया है। उन्होंने इसकी आलोचना की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -