Thursday, January 27, 2022
Homeरिपोर्टमीडिया'तुमने अभी तक मेरा गुस्सा नहीं देखा है'-कॉन्ग्रेस के पूर्व नेता ने दी पत्रकार...

‘तुमने अभी तक मेरा गुस्सा नहीं देखा है’-कॉन्ग्रेस के पूर्व नेता ने दी पत्रकार को धमकी

नलिनी के मुताबिक जोसेफ का कहना है कि वह एक गुस्सैल आदमी हैं और नलिनि ने अभी तक उनका गुस्सा देखा नहीं है, इसलिए वे नलिनि को चेतावनी देते हैं, कि वो ऐसे सवाल न करें।

रिपब्लिक टीवी की पत्रकार नलिनी शर्मा को पूर्व कॉन्ग्रेस नेता और अगस्ता वेस्टलैंड मामले के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के वकील अलजो के जोसेफ ने सवाल पूछने पर धमकी दी है। नलिनी ने ट्विटर पर अलजो से हुई बातचीत का एक हिस्सा भी ट्वीट किया है।

नलिनी के मुताबिक जोसेफ का कहना है कि वह एक गुस्सैल आदमी हैं और नलिनि ने अभी तक उनका गुस्सा देखा नहीं है, इसलिए वे नलिनि को चेतावनी देते हैं, कि वो ऐसे सवाल न करें।

यहाँ बता दें कि मिशेल का वकील बनकर पेश होने पर कॉन्ग्रेस द्वारा जोसेफ को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था, क्योंकि पार्टी पर ऊँगलियाँ उठनी शुरू हो गईं थी।

गौरतलब है कि इन दिनों पत्रकारों के लिए मसीहा बनकर पहुँचने वाले राहुल गाँधी की कॉन्ग्रेस पार्टी का पत्रकारों को धमकाने का भी अलग इतिहास है। पिछले साल नवंबर में पार्टी के प्रवक्ता ने एक डिबेट के दौरान जी न्यूज़ के पत्रकार को धमकाया था। जून में कॉन्ग्रेस मुख्यालय में एक पत्रकार पर मोदी भक्त होने का आरोप लगाकर हमला किया गया था।

इसके अलावा कॉन्ग्रेस के दिग्गज़ नेता कपिल सिब्बल ने यहाँ तक कह दिया था कि पार्टी उन अफसरों पर नज़र रख रही है जो भाजपा को अपनी ईमानदारी दिखा रहे हैं। क्योंकि उनकी पार्टी को 2019 में वापस आना है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘योगी जैसा मुख्यमंत्री मुलायम सिंह और अखिलेश भी नहीं रहे’: सपा के खिलाफ प्रचार पर बोलीं अपर्णा यादव- ‘पार्टी जो कहेगी करूँगी’

अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें मेरा समाजसेवा का काम दिखा था, जबकि अखिलेश यह नहीं देख पाए।

धर्मांतरण के दबाव से मर गई लावण्या, अब पर्दा डाल रही मीडिया: न्यूज मिनट ने पूछा- केवल एक वीडियो में ही कन्वर्जन की बात...

लावण्या की आत्महत्या पर द न्यूज मिनट कहता है कि वॉर्डन ने अधिक काम दे दिया था, जिससे लावण्या पढ़ाई में पिछड़ गई थी और उसने ऐसा किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,876FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe