Friday, July 19, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय45 साल के मोहम्मद आलम ने एकतरफा प्यार में 22 साल की लड़की पर...

45 साल के मोहम्मद आलम ने एकतरफा प्यार में 22 साल की लड़की पर करवाया एसिड अटैक, भाई मानती थी पबित्रा

पुलिस ने बताया कि मुन्ना ने पबित्रा पर कल रात करीब 8:45 बजे उस वक्त हमला किया जब वो अपने घर से बाहर निकली। लगभग दो घंटे में वहाँ की मेट्रोपोलिटन पुलिस क्राइम डिवीजन की एक टीम ने मुन्ना को गिरफ्तार किया।

नेपाल की राजधानी काठमांडू में गुरुवार (जुलाई 23,2020) को एक 22 वर्षीय लड़की पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया। इस घटना में लड़की का चेहरा बुरी तरह झुलस गया

पीड़िता की पहचान पबित्रा करकी के रूप में हुई। आरोपितों का नाम मुन्ना मोहम्मद और मोहम्मद आलम बताया जा रहा है।

पुलिस ने तेजाब फेंकने वाले भारतीय युवक मुन्ना मोहम्मद को घटना के दो घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मुन्ना ने बताया कि उसे ये सब करने को उसे 42 वर्षीय नेपाली मालिक मोहम्मद आलम ने कहा था।

इसके बाद पुलिस ने मोहम्मद आलम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पीड़िता को घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहाँ फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और अभी उसकी स्थिति स्थिर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया कि मुन्ना ने पबित्रा पर कल रात करीब 8:45 बजे उस वक्त हमला किया जब वो अपने घर से बाहर निकली। लगभग दो घंटे में वहाँ की मेट्रोपोलिटन पुलिस क्राइम डिवीजन की एक टीम ने मुन्ना को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी के वक्त उसका हाथ भी बुरी तरह से झुलसा हुआ था। पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकारा और बताया कि उसके मालिक आलम ने उसे ये सब करने को कहा।

आलम से जब पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसने पबित्रा पर तेजाब इसलिए फिंकवाया क्योंकि उसने उसका प्रेम नहीं स्वीकारा था और उसे नकार दिया था। इसलिए उसने मुन्ना से कहकर ये करवाया। इसी बीच पीड़िता ने अपने दिए बयान में पुलिस को कहा, “मुझे नहीं पता था आलम मुझसे प्रेम करता है। मेरे लिए तो वो भाई जैसा था।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -