Tuesday, October 26, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'ऐसे दिखाओ जैसे कुछ हुआ ही न हो': बीवी के रहते कर्मचारियों से फ्लर्ट,...

‘ऐसे दिखाओ जैसे कुछ हुआ ही न हो’: बीवी के रहते कर्मचारियों से फ्लर्ट, बिल गेट्स की रंगीनमिजाजी के कुछ और किस्से बाहर

एक वर्क ट्रिप के दौरान गेट्स ने उक्त महिला से कहा था कि वो उसे देखना चाहते हैं और क्या वो उनके साथ डिनर डेट पर चलेगी?

हाल ही में दिग्गज आईटी कंपनी मॉइक्रोसॉफ़्ट के संस्थापक बिल गेट्स और मिलिंडा गेट्स के तलाक के साथ ही उनके 27 वर्षों के रिश्ते का अंत हो गया। अब कंपनी के कामकाज के दौरान भी उनके एक अफेयर की बात सामने आई है। माइक्रोसॉफ्ट की ही एक महिला कर्मचारी के साथ बिल गेट्स का अफेयर था और वो उसे डेट पर चलने के लिए भी कहते थे। NYT की रिपोर्ट में ये दावा किया गया है।

खबर के अनुसार, मिलिंडा फ्रेंच गेट्स के साथ शादीशुदा रहने के बावजूद बिल गेट्स ने 2 महिलाओं के बारे में पूछताछ की थी। इनमें से एक उनकी कंपनी में कार्यरत थीं, जबकि एक फाउंडेशन में थी। 2006 में एक महिला कर्मचारी ने उन्हें प्रेजेंटेशन दिया था, जिसके बाद बिल गेट्स उस पर फिदा हो गए थे और डेट पर चलने को कहा था। फिर गेट्स ने उसे भेजे ईमेल में लिखा था, “अगर इससे तुम्हें कोई असुविधा है तो ऐसे दिखाओ जैसे कुछ हुआ ही न हो।”

उस महिला ने कभी इस बारे में आगे बात नहीं की। इसी तरह अपने फाउंडेशन की एक महिला कर्मचारी पर भी बिल गेट्स का दिल आ गया था। एक वर्क ट्रिप के दौरान गेट्स ने उक्त महिला से कहा था कि वो उसे देखना चाहते हैं और क्या वो उनके साथ डिनर डेट पर चलेगी? महिला ने NYT से कहा कि उसे ये काफी अजीब लगा लेकिन वो हँस कर रह गई थी। ये स्पष्ट नहीं है कि मिलिंडा गेट्स को ये चीजें पूरी तरह पता थी या नहीं।

बता दें कि 130 बिलियन डॉलर (9.53 लाख करोर रुपए) की संपत्ति के साथ गेट्स दंपति दुनिया के सबसे अमीर दंपति हुआ करते थे। गेट्स के मैनेजर माइकल लर्सन के खिलाफ भी यौन शोषण के आरोप लगे थे। वो गेट्स की संपत्ति और निवेश का प्रबंधन करते थे। उनके खिलाफ आरोपों को हल्के में लिया गया, जिससे मिलिंडा नाराज थीं। लर्सन को छुट्टी पर भेज दिया गया था और महिला के साथ सेटलमेंट होने के बाद उन्हें वापस बहाल कर दिया गया।

बिल गेट्स के घर में होती थी ‘वाइल्ड पार्टी’

हाल ही में ये भी खुलासा हुआ कि बिल गेट्स के घर में ‘वाइल्ड पार्टीज’ हुआ करती थी, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएँ शामिल होती थीं। पत्रकार जेम्स वॉलेस ने खुलासा किया कि गेट्स ऐसे नाइट क्लब में जाया करते थे जहाँ न्यूड डांस होता है और वो कई बार क्लब में डांस करने वालीं स्ट्रिपर्स को हायर करके अपने घर भी ले आते थे। उन्होंने बताया कि जवानी के दिनों में वो न्यूड बालाओं के साथ स्विमिंग पूल का आनंद उठाते थे।

उक्त पत्रकार ने ये भी खुलासा किया था कि मिलिंडा के साथ रिश्ते में रहने के बावजूद बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट की कर्मचारियों के साथ फ़्लर्ट किया करते थे और कई महिला पत्रकारों के साथ भी अंतरंग रिश्ते रखते थे, लेकिन कोई उनकी कंपनी के खिलाफ नकारात्मक खबरें छापने से बचता था। वाशिंगटन के सिएटल स्थित उनके घर में न्यूड पार्टियाँ होती थीं। हाल ही में एक चीनी महिला के साथ भी गेट्स का नाम जुड़ा था।

बिल और मिलिंडा ने अपने तलाक के संयुक्त बयान में कहा था, “हम अब भी उस अभियान में विश्वास करते हैं, जो हमने शुरू किया था। हम इस संगठन के लिए काम करना जारी रखेंगे। लेकिन, अपने जीवन के अगले चरणों में हम एक पति-पत्नी के रूप में और विकसित नहीं हो सकते। अब हम जब नई ज़िंदगी शुरू करने जा रहे हैं, आप सबसे आग्रह है कि हमें इसके लिए प्राइवेसी और जगह दें।” बिल गेट्स 65 साल के हैं। मिलिंडा उनसे 9 वर्ष छोटी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल में नॉन-हलाल रेस्तराँ खोलने वाली महिला को बेरहमी से पीटा, दूसरी ब्रांच खोलने के खिलाफ इस्लामवादी दे रहे थे धमकी

ट्विटर यूजर के अनुसार, बदमाशों के खिलाफ आत्मरक्षा में रेस्तराँ कर्मचारियों द्वारा जवाबी कार्रवाई के बाद केरल पुलिस तुशारा की तलाश कर रही है।

असम: CM सरमा ने किनारे किया दीवाली पर पटाखों पर प्रतिबंध का आदेश, कहा – जनभावनाओं के हिसाब से होगा फैसला

असम में दीवाली के मौके पर पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध का ऐलान किया गया था। अब मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि ये आदेश बदलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,815FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe