Saturday, October 16, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'अच्छी महिला बनो, जो कहते हैं करो' - कैब के अंदर सईद और नजीरुल...

‘अच्छी महिला बनो, जो कहते हैं करो’ – कैब के अंदर सईद और नजीरुल ने बारी-बारी से किया रेप

बलात्कारी अहमद की पार्टनर ने पीड़ित महिला से फेसबुक पर संपर्क किया, इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश की। पैसे के बदले आरोप वापस लेने पर मजबूर करने की कोशिश भी की। कोर्ट ने ऐसा करने पर महिला को 16 महीने कैद की सजा सुनाई है।

इंग्लैंड में 23 वर्षीय महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। सईद अहमद और नजीरुल मियाँ ने नकली कैब ड्राइवर के साथ मिलकर रेप किया। अदालत में रेप और यौन उत्पीड़न के दोषी साबित होने के बाद दोषियों को कुल 23 साल की सजा सुनाई गई। कोर्ट ने सईद अहमद को 11 साल की, जबकि नजीरुल मियाँ को 12 साल की सजा सुनाई है।

जानकारी के मुताबिक घटना इंग्लैंड के संडरलैंड का है। जहाँ पर पीड़िता के मोबाइल की बैट्री खत्म हो चुकी थी, जिसकी वजह से उसका फोन बंद हो गया था। उसने घर जाने के लिए लिफ्ट लेने का सोचा। तभी सईद अहमद और नजीरुल मियाँ उसके पास नकली कैब ड्राइव बनकर आए। तो पीड़िता ने उनसे घर छोड़ देने के लिए कहा। जिस पर दोनों तैयार हो गए और पीड़िता गाड़ी में बैठ गई।

गाड़ी अहमद चला रहा था। अहमद ने कुछ दूर तक तो सही रास्ते पर गाड़ी चलाई। इसके बाद उसने बीच रास्ते में गाड़ी को मोड़ दिया और सुनसान जगह पर ले गया। पीड़िता इससे पहले कि कुछ समझ पाती अहमद और मियाँ ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं, जब महिला ने रोकने की कोशिश की और विरोध जताया तो उसने कहा,  “अच्छी महिला बनो, जो कहते हैं करो।”

कोर्ट में पीड़िता की तरफ से दिए बयान में कहा गया कि वारदात का महिला के मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर असर पड़ा है। वह इस घटना से इतना ज्यादा टूट चुकी है कि वो घर से बाहर निकलने से घबरा रही है और किसी भी अनजान आदमी से डरती है। उसका लोगों पर से भरोसा उठ गया है। कोर्ट में कहा गया कि घटना ने पीड़िता का जीवन तबाह कर दिया है। पीड़िता ने कोर्ट में दिए अपने एक बयान में कहा कि उस रात कार में आने का उसका फैसला उसके लिए जीवन भर का पछतावा है। पीड़िता ने कहा कि उस रात वो उनके लिए एक आसान विकल्प थी और उन्होंने उसका फायदा उठाया। वो कहती है कि जैसा जिंदगी वो जी रही है, वैसा किसी ने अपने बुरे से बुरे सपने में भी नहीं सोचा होगा।

वहीं अहमद की पार्टनर ने भी पीड़ित महिला से फेसबुक पर संपर्क किया और उसे इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश की। उसने पैसे के बदले आरोप वापस लेने पर मजबूर करने की कोशिश की। कोर्ट ने ऐसा करने पर महिला को 16 महीने कैद की सजा सुनाई है।

प्रेमी ने युवती को धोखे से मिलने बुलाया, मनीरुद्दीन और निजामुद्दीन सहित 4 ने किया गैंगरेप

2 बीवियों वाले महमूद ने ऑफिस के अंदर पीछे से पकड़ महिला साथी का करना चाहा रेप, CCTV के कारण गया जेल

‘अल्लाह की कसम मुझे छोड़ दो’ कौशांबी गैंगरेप मामले में आदिल, नाजिक सहित 3 को उम्रकैद

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe