Saturday, July 13, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'पाकिस्तान की टॉप हिरोइनों के साथ सेक्स करते थे आर्मी और ISI चीफ': पूर्व...

‘पाकिस्तान की टॉप हिरोइनों के साथ सेक्स करते थे आर्मी और ISI चीफ’: पूर्व अधिकारी ने नाम नहीं बताया, लेकिन हनीट्रैप खुलासे को इन चार से जोड़ रहे लोग

सोशल मीडिया पर चौतरफा घिरने के बाद आदिल राजा ने कुब्रा खान की पोस्ट पर सफाई देते हुए लिखा, "मिस कुब्रा एम खान, मैंने किसी भी तरह से आपका नाम नहीं लिया है या आपको बदनाम नहीं किया है।"

लंदन में रहने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व सैन्य अधिकारी आदिल राजा (Adil Raja) ने पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (General Bajwa) और आईएसआई चीफ रह चुके जनरल फैज (General Faiz) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आदिल राजा ने दावा किया है कि बाजवा और पूर्व आईएसआई चीफ फैज टॉप पाकिस्तानी एक्ट्रेस को खुफिया एजेंसी के मुख्यालय या सेफ हाउस में बुलाकर उनके साथ जिस्मानी रिश्ते बनाते थे। साथ ही देश के सियासतदानों का हनीट्रैप करने के लिए इन एक्ट्रेस को उनके पास भेजते थे और फिर उनका वीडियो बना लेते थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने वीडियो ब्‍लॉग में राजा ने खुलासा किया, “कहा जा रहा है कि पाकिस्तान की टॉप मॉडल और एक्ट्रेस आईएसआई के सेफ हाउसेस और बी मेस में आकर ठहरती थीं। यहाँ उनका इस्तेमाल किया जाता था। जरनल फैज हमीद और जनरल बाजवा का यह दावा है कि ये लोग भी इन एक्ट्रेस का इस्तेमाल करते थे। उनके अलावा जब बाकी सियासतदानों को बुलाया जाता था, तो उनकी वीडियो भी बनाई जाती थी। इस मामले में चार टॉप एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं, जिनका मैं नाम नहीं लूँगा। मैं सिर्फ उनके बारे में संकेत दे सकता हूँ। पहला MH, दूसरा MK, तीसरा KK और चौथा नाम SA है। बस इससे ज्यादा मैं आपको कुछ नहीं बताऊँगा। ज्यादा गंद उछालने की जरूरत नहीं है। समझने वाले समझ जाएँ।”

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, “मेरे लिए इस बात को आपसे शेयर करना बेहद तकलीफदेह है। अल्लाह मेरा गवाह है। ये जज्बात खुद ब खुद उबल रहे हैं। जब मुझे बताते हुए इतनी तकलीफ हो रही है, तो सुनने वालों को तो तकलीफ होती ही होगी।”

आदिल राजा का यह वीडियो 31 दिसंबर 2022 का है। उन्होंने अपने वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन राजा ने जो संकेत दिए हैं उसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस माहिरा खान, मेहविश हयात, कुब्रा खान और सजल अली का नाम जोड़ा जा रहा है। इसको लेकर माहिरा को छोड़कर तीन हिरोइनों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

मेहविश हयात ने आदिल राजा को फटकारा

पाकिस्तानी अभिनेत्री मेहविश हयात ने सनसनीखेज दावे करने वाले आदिल राजा को आड़े हाथों लेते हुए ट्विटर पर मंगलवार (3 जनवरी 2022) को लिखा, “सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए कुछ लोग इंसानियत के दर्जे से भी गिर जाते हैं। उम्मीद है कि आप अपने दो मिनट के फेम का आनंद उठा रहे होंगे। सिर्फ इसलिए कि मैं एक अभिनेत्री हूँ, इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे ऊपर कीचड़ उछाला जाए। किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बेबुनियाद आरोप लगाना, जिसके बारे में आप कुछ जानते भी नहीं हैं। इसके लिए आपको शर्म आनी चाहिए।” अपने दूसरे ट्वीट में मेहविश लिखती हैं, “इससे भी बड़ी शर्म की बात उन लोगों के लिए है, जो इस बकवास पर विश्वास करते हैं। यह हमारे समाज की उस बीमारी को दर्शाता है जो बिना सोचे-समझे इस गटर वाली पत्रकारिता पर विश्वास करते हैं। लेकिन अब यह सब बंद करो। मैं किसी को अपना नाम बदनाम करने की इजाजत नहीं दूँगी।”

सजल अली ने आदिल के दावों की कड़ी निंदा की

एक्ट्रेस सजल अली आदिल के दावों से काफी गुस्से में हैं। उन्होंने अपने ही देश की इस हरकत की जमकर आलोचना की है। सजल अली ने सोमवार (2 जनवरी 2022) को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “बड़े दुख की बात है कि हमारा देश नैतिक रूप से निराधार और कुरूप होता जा रहा है। किसी को बदनाम करने के लिए उसके चरित्र पर उँगली उठाना मानवता और पाप का सबसे घिनौना रूप है।”

कुब्रा खान भी हुईं आगबूबला

कुब्रा खान ने आदिल राजा के दावों को निराधार बताते हुए इसकी आलोचना की है। कुब्रा खान ने सोमवार (2 जनवरी 2022) को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में आदिल राजा के दावों को निराधार बताया। कुब्रा खान ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में आदिल को चेतावनी देते हुए लिखा कि वह अपने ऊपर उँगली उठाने वालों के खिलाफ चुप नहीं बैठेंगी। उन्होंने जो दावे किए हैं उन्हें तीन दिनों में साबित करें, नहीं तो वह पूर्व पाकिस्‍तानी सैन्‍य अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा, “मैं सच पे हूँ। मैं हक पे हूँ और मैं किसी के बाप से नहीं डरती हूँ।”

फोटो साभार: कुब्रा खान का इंस्टाग्राम

आदिल राजा ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर चौतरफा घिरने के बाद आदिल राजा ने कुब्रा खान की पोस्ट पर सफाई देते हुए लिखा, “मिस कुब्रा एम खान, मैंने किसी भी तरह से आपका नाम नहीं लिया है या आपको बदनाम नहीं किया है। मैं सोशल मीडिया पर किसी का नाम लिए जाने की निंदा करता हूँ। हालाँकि, आपने अटकलों के आधार पर स्पष्ट रूप से मेरा नाम लिया और मुझे बदनाम किया। अच्छी बात है कि आप यूके आ रही हैं।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -