Sunday, September 19, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'भाग्यशाली हूँ कि भारत में हूँ, PM मोदी का धन्यवाद': अफगान अभिनेत्री के परिवार...

‘भाग्यशाली हूँ कि भारत में हूँ, PM मोदी का धन्यवाद’: अफगान अभिनेत्री के परिवार के 4 लोगों की तालिबान ने की हत्या

मलिशा हीना खान ने लिखा, "हम काफी भाग्यशाली हैं कि भारत में रह रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद।"

अफगान अभिनेत्री मलिशा हीना खान ने जानकारी दी है कि अफगानिस्तान में उनके परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई है। मृतकों में अभिनेत्री के चाचा भी शामिल हैं, जो अफगानिस्तान सरकार के परिवहन मंत्रालय में कार्यरत थे। साथ ही मालीशा हिना खान के दो कजन भी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि उनके परिवार के लोग गाड़ी से जा रहे थे, तभी तालिबान की गोलीबारी के कारण उसमें विस्फोट हो गया।

मलिशा हीना खान ने लिखा, “हम काफी भाग्यशाली हैं कि भारत में रह रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद।” मलिशा हिना खान के परिवार के 5-6 सदस्य अभी भी अफगानिस्तान में ही हैं, जो वहाँ तालिबान से जान बचा कर किसी तरह छिपे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया संस्थान उन्हें इंटरव्यू के लिए निवेदन कर रहे हैं, लेकिन ये संभव नहीं है और उन्हें अकेले में ही शोक मनाने दिया जाए।

बता दें कि मलिशा हीना खान 2018 में चर्चा में आईं थी, जब उन्होंने पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा का समर्थन किया, जिनके प्राइवेट न्यूड फोटो और वीडियो लीक हो गए थे। मालीशा हीना खान ने भी आने न्यूड वीडियोज शेयर कर के रबी पीरजादा के समर्थन में आवाज़ उठाई थी। अब मलिशा हीना खान ने अपने परिवार को लेकर दुःखद खबर साझा की है। उन्होंने लिखा कि भारत दुनिया के कई इलाकों से बहुत-बहुत सुरक्षित देश है।

याद हो कि रबी पीरजादा ने कभी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उड़ाने की ख्वाहिश जताई थी। इसके लिए उन्होंने फिदायीन बनने को तैयार होने की बात भी कही थी। उन्होने बकायदा एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें आत्मघाती हमलावरों की तरह उन्होंने अपने शरीर से विस्फोटक बॉंध रखा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,106FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe