Friday, May 24, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय3 घंटे की फ्लाइट, 4 बार महिला यात्री के सामने किया हस्तमैथुन: विमान लैंड...

3 घंटे की फ्लाइट, 4 बार महिला यात्री के सामने किया हस्तमैथुन: विमान लैंड करते ही हुआ गिरफ्तार, उड़ान भरने पर आजीवन बैन

महिला के अनुसार मैकगैरिटी उसकी बगल की सीट पर बैठा था और उड़ान भरने के तुरंत बाद उसने हस्तमैथुन शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने उसकी तस्वीरें ले ली।

अमेरिका के सिएटल से फीनिक्स की तीन घंटे की उड़ान के दौरान एक महिला यात्री के सामने चार बार हस्तमैथुन (Masturbation) करने वाले शख्स को विमान के लैंड करते ही गिरफ्तार कर लिया गया। हालाँकि आरोपित का कहना था कि उसने महिला से पूछा था कि हस्तमैथुन करने से उसे कोई दिक्कत तो नहीं है। शख्स के मुताबिक महिला ने कहा था कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। उसे लगा कि महिला इसको लेकर सहज है। लेकिन शिकायतकर्ता महिला ने इसे अभद्र व्यवहार बताया है।

घटना 2 अप्रैल 2022 की है। जानकारी के मुताबिक जैसे ही साउथवेस्ट एयरलाइंस (Southwest Airlines) ने उड़ान भरी एंटोनियो शेरोड मैकगैरिटी नाम के शख्स ने पैंट को नीचे सरकाया और गुप्तांग बाहर निकाल हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। महिला के अनुसार मैकगैरिटी उसकी बगल की सीट पर बैठा था और उड़ान भरने के तुरंत बाद उसने हस्तमैथुन शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने उसकी तस्वीरें ले लीं, जिसमें वह हस्तमैथुन करते हुए दिखाई दे रहा था। जब मैकगैरिटी सो गया तो महिला ने इस घटना की सूचना विमान के क्रू मेंबर को दी। इसके बाद क्रू मेंबर्स ने महिला यात्री का सीट बदल दिया

जब साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट ने लैंड किया तो फीनिक्स पुलिस अधिकारियों ने महिला से पूछताछ की। महिला ने अधिकारियों को बताया कि आरोपित शख्स मैकगैरिटी ने यह अश्लील हरकत चार अलग-अलग मौकों पर की। एफबीआई जाँचकर्ताओं ने मैकगैरिटी से भी पूछताछ की। उसने फ्लाइट के अंदर की गई हरकत को कबूल किया है। साउथवेस्ट एयरलाइंस ने डेली बीस्ट को बताया कि मैकगैरिटी को हवाई यात्रा के लिए आजीवन प्रतिबंधित कर दिया गया है। साथ ही आरोपित पर संघीय कानूनों के तहत भी आरोप लगाए गए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भारत के कर्नाटक से इसी तरह का मामला सामने आया था। महिला पत्रकार ने OLA कैब ड्राइवर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। महिला पत्रकार के मुताबिक कैब के ड्राइवर ने उनके आगे ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया था। इसी तरह महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति को एक महिला सह-यात्री को घूरते हुए ऑटो रिक्शा में कथित रूप से हस्तमैथुन करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया था। यह मामले पिंपरी चिंचवड़ का था। आरोपित की पहचान सोहेब कुरैशी के रूप में हुई थी। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाम – कृष्णा मोहिनी, जगह – द्वारका, एजेंडा – प्राइड मार्च वाला: Colors के सीरियल में LGBTQIA+ प्रोपेगंडा के लिए बच्चे का इस्तेमाल, लड़का...

सीरियल में जब बच्चा पूछता है कि 'प्राइड मार्च' क्या होता है, तो एक शख्स समझाता है कि वो लड़की पैदा हुई थी लेकिन उसे लड़के जैसा रहना पसंद है तो उसने खुद को लड़का बना दिया।

पहले दोस्ती की, फिर फ्लैट में ले गई… MP अनवारुल अजीम की हत्या में शिलांती रहमान पकड़ी गई, कसाई से कटवाया फिर हल्दी लगाकर...

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामला में वो महिला हिरासत में ले ली गई है जिसने उन्हें हनीट्रैप में फँसाकर फ्लैट में बुलवाया था। महिला का नाम शिलांती रहमान है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -