Sunday, July 25, 2021
Homeदेश-समाजमाँ जा रही थी बेटे का इलाज कराने... सोहेब कुरैशी उनको घूरते हुए ऑटो...

माँ जा रही थी बेटे का इलाज कराने… सोहेब कुरैशी उनको घूरते हुए ऑटो में हस्तमैथुन कर रहा था, हुआ गिरफ्तार

"ऑटो रिक्शा से नीचे उतरने के बाद, महिला ने तुरंत पुलिसकर्मियों को अस्पताल के परिसर में पुलिस चौकी पर सूचना दी। सोहेब कुरैशी को स्थानीय लोगों की मदद से हिरासत में लिया गया।"

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति को एक महिला सह-यात्री को घूरते हुए ऑटो रिक्शा में कथित रूप से हस्तमैथुन करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह घटना जिले के पिंपरी चिंचवड़ इलाके में शनिवार (अप्रैल 3, 2021) सुबह हुई। आरोपित की पहचान सोहेब कुरैशी के रूप में हुई है। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना तब हुई, जब महिला अपने बेटे को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए पिंपरी के यशवंतराव चव्हाण मेमोरियल अस्पताल ले जा रही थी। अस्पताल पहुँचने के बाद, महिला ने वहाँ तैनात पुलिसकर्मियों को आपबीती सुनाई। एक पुलिस अधिकारी ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि कुछ स्थानीय लोगों की मदद से कुरैशी को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “ऑटो रिक्शा से नीचे उतरने के बाद, महिला ने तुरंत पुलिस कर्मियों को अस्पताल के परिसर में पुलिस चौकी पर सूचना दी। संदिग्ध सोहेब कुरैशी को स्थानीय लोगों की मदद से हिरासत में लिया गया।”

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई के रहने वाले 32-वर्षीय मोहम्मद शकील अब्दुल कादिर मेमन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मालवानी में एक महिला के सामने, उसे दिखाकर हस्तमैथुन करने के जुर्म में गिरफ़्तार किया था। 20-वर्षीया महिला के अनुसार वह लिंक रोड स्थित चिंचोली बुंदेर बस स्टॉप पर बस का इंतज़ार कर रही थी, जब आरोपित ने अपना ऑटो उसके पास रोका और उसे ऑटो में बैठने के लिए कहा।

महिला के मुताबिक उसके मना करने पर आरोपित मेमन ने अपनी पैंट की ज़िप खोलकर अपना गुप्तांग निकाला और महिला को दिखाने लगा। पुलिस के मुताबिक महिला ने उन्हें बताया कि तब महिला ने अपनी माँ को फ़ोन किया और घटना के बारे में बताया। लेकिन इसके बावजूद वहाँ से चले जाने की बजाय मेमन ने वहीं हस्तमैथुन शुरू कर दिया। महिला के शोर मचाने पर वह अपना ऑटो छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। इसके बाद महिला और उसकी माँ ने बांगुर नगर पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

वहीं एक अन्य घटना में मुंबई की 19 साल की लड़की को देखकर एक ऑटो टालक ने उसके सामने ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया था। यह एक आम घटना नहीं है। और ना ही ऐसा जो सिर्फ मुंबई में हुआ है। ऐसी घृणित मानसिकता के लोग आपको हर शहर में मिल जाएँगे। जैसे गुरुग्राम की घटना ही ले लीजिए। एक लड़की हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन में बने स्टोर से निकल कर स्वचालित सीढ़ियों से नीचे उतर रही थी कि उसे ‘कुछ अजीब’ लगा। ‘कुछ अजीब’ इसलिए क्योंकि उस लड़की के ठीक पीछे एक लड़का हस्तमैथुन कर रहा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,200FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe