Tuesday, February 7, 2023
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयउत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री ऑनलाइन ही करने लगे हस्तमैथुन, वीडियो वायरल होने के बाद...

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री ऑनलाइन ही करने लगे हस्तमैथुन, वीडियो वायरल होने के बाद देना पड़ा इस्तीफा

वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ऑनलाइन चैटिंग के दौरान वह 20 साल की एक लड़की को बिना कपड़ों के देखे तो खुद पर काबू नहीं रख पाए और हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री इरसान सानेर का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ है। यह वीडियो फेसटाइम ऐप पर है। इसमें वो हस्तमैथुन करते हुए दिखते रहे हैं। इसको लेकर उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है। आरोप है कि उनका यह वीडियो माफिया ने मीडिया में लीक किया था।

प्रधानमंत्री इरसान सानेर से संबंधित इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ऑनलाइन चैटिंग के दौरान वह 20 साल की लड़की को बिना कपड़ों के देखे तो खुद पर काबू नहीं रख पाए और हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। 54 वर्षीय सानेर 2 बेटियों के पिता भी हैं।

टर्किश साप्रिओट पार्टी के नेता इरसान सानेर नेशनल यूनिटी पार्टी द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद से ही भारी दबाव में थे। बावजूद अब तक वो अपने पद पर बने हुए थे। इस सेक्स वीडियो लीक के बाद हालाँकि उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना ही पड़ा।

वीडियो को बताया एडिटेड

इरसान सानेर ने वीडियो को एडिटेड करार देते हुए आरोप लगाया है कि यह सब उनकी इमेज को खराब करने के लिए किया गया है। उन्होंने वायरल वीडियो क्लिप को झूठा करार दिया और ऑनलाइन सेक्स करने से इनकार किया है। इस घटना को लेकर एक बयान में सानेर ने कहा:

“मुझे इस वीडियो के जरिए टार्गेट किया गया है, जो कि तकनीक का अधिकतम इस्तेमाल है। यह स्पष्ट हो गया है कि कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन जिसने भी ऐसा किया है वो राजनीतिक तरीके से नहीं, बल्कि खुले आम हमला किया है।”

सानेर ने इसे टर्किश माफिया की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा, “यहाँ सिर्फ मैं नहीं हूँ। मुझ पर, मेरे परिवार, मेरी पार्टी और हमारे राजनीतिक संस्थानों पर हमला किया गया। हम अपने कानूनी सलाहकारों के साथ स्थिति का आकलन कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि तुर्की के पत्रकार एर्क एडजियारर ने मंगलवार रात ट्विटर पर सबसे पहले वीडियो के होने की सूचना दी थी। टर्किश साप्रिओट अखबार किब्रिस ने बताया कि वीडियो के मद्देनजर सानेर ने राजनीति से पूरी तरह से हटने का फैसला किया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को पीस कर बनाया पाउडर, जला डाला चेहरा, डस्टबिन में डाल दी थी आँतें, ₹2000 की ब्रीफकेस में पैक...

आफताब ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने जिस दिन श्रद्धा की हत्या की थी। उसी दिन श्रद्धा के अकांउट से अपने अकाउंट में 54000 रुपए भेजे थे।

‘मैं रामचरितमानस को नहीं मानती, तुलसीदास कोई संत नहीं’: सपा MLA को तुलसीदास के ग्रन्थ से दिक्कत, कहा – हिम्मत है तो मेरी ताड़ना...

सपा विधायक पल्लवी पटेल ने कहा है कि वह रामचरितमानस को नहीं मानती हैं और इसमें शूद्र शब्द हटाने के लिए आंदोलन करेंगी। उनके लिए तुलसीदास संत नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,281FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe