Wednesday, July 24, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तानी अभिनेता ने पीट-पीट कर बीवी का कर दिया ऐसा हाल! सिहराने वाली हैं...

पाकिस्तानी अभिनेता ने पीट-पीट कर बीवी का कर दिया ऐसा हाल! सिहराने वाली हैं तस्वीरें, शरीर पर कई जगह जख्म के निशान: हो चुका तलाक

काइम शाह ने अदालत बताया कि जब उनकी मुवक्किल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने गईं, तो फिरोज और उसके परिवार ने अलीजा को धमकी दी।

पाकिस्तान के अभिनेता फिरोज खान (Feroze Khan) अपनी पूर्व बीवी अलीजा सुल्तान (Aliza Sultan) के साथ मारपीट करने के कारण पिछले कुछ समय से विवादों में हैं। पीड़िता ने कराची ईस्ट के जिला और सत्र न्यायालयों में साक्ष्य पेश किए हैं। अदालत में पेश किए गए सबूतों के अनुसार, अलीजा सुल्तान के साथ 7 जुलाई, 2020 और 10 मई, 2021 को मारपीट की गई थी। उनके हाथ और आँख पर चोट के निशान भी देखे गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीजा का परिवार उन्हें ‘जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (जेपीएमसी)’ में मेडिको-लीगल एग्जामिनेशन के लिए ले गया था। उन्होंने इसकी रिपोर्ट भी अदालत को सौंप दी है। मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि मारपीट के बाद ही पीड़िता के हाथ और कमर पर चोट आई है। अलीजा के शरीर पर मारपीट के निशान देखने के बाद साफ पता चल रहा है, उनको कितनी बेरहमी से पीटा गया है। दावा किया जा रहा है कि उनके साथ ये मारपीट उनके पूर्व शौहर फिरोज खान ने की है।

सोशल मीडिया पर अलीजा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके शरीर पर गहरे जख्म दिख रहे हैं।

फोटो साभार: GALAXY

विलेन की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाने वाले अभिनेता फिरोज खान पर उनकी पूर्व बीवी ने आरोप लगाया है कि शौहर की पिटाई की वजह से उनका ये हाल हुआ है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फिल्मों के प्रशंसक ये तस्वीरें सामने आने के बाद उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

फोटो साभार: geo.tv

वहीं, अदालत ने इस मामले की आगे की सुनवाई 1 नवंबर, 2022 तक के लिए टाल दी है। अलीजा के एडवोकेट बैरिस्टर काइम शाह के मुताबिक, “फिरोज खान ने 15 नवंबर, 2020 को भी अलीजा को प्रताड़ित किया था।” अलीजा के बयान के मुताबिक, उनके पूर्व शौहर द्वारा की गई मारपीट के दौरान उनका बेटा सुल्तान भी कथित तौर पर घायल हो गया था।

काइम शाह ने अदालत बताया कि जब उनकी मुवक्किल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने गईं, तो फिरोज और उसके परिवार ने अलीजा को धमकी दी। बैरिस्टर ने अदालत को यह भी बताया कि अलीजा के साथ उसने कई बार मारपीट की। उसे आए दिन प्रताड़ित करता रहता था, लेकिन वह अपने बच्चे की वजह से चुपचाप यह सब सहती रही।

बता दें कि सितंबर, 2022 को अलीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूर्व शौहर के बेरहम चेहरे का खुलासा किया था। अलीजा ने लिखा था, “4 साल का सफर काफी मुश्किलों से भरा। मुझे पिछले कुछ सालों में लगातार शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का सामना करना पड़ा है। मुझे शौहर फिरोज खान की बेवफाई के साथ ब्लेकमेलिंग का भी सामना करना पड़ा है। मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे इस जहरीले रिलेशनशिप की छाँव में पले-बढें। इसलिए, मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -