Monday, May 20, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय49 साल का Pak सांसद 18 साल की बीवी के लिए 'शैतान से बद्तर',...

49 साल का Pak सांसद 18 साल की बीवी के लिए ‘शैतान से बद्तर’, कोर्ट में बताया – कमरा बंद करके क्या-क्या करता है

दनिया शाह ने अपने पति आमिर के लिए कहा, "उसका बर्ताव शैतान से भी बुरा है। आमिर आए दिन शराब के नशे में मुझे पीटता था। साथ ही वो मुझे और मेरे परिवार को लगातार धमकियाँ भी देता था।"

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के एक 49 वर्षीय पाकिस्तानी सांसद की तीसरी बीवी ने अपने शौहर से खुला (महिलाओं को तलाक का अधिकार) लेने का ऐलान किया है। तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के इस 49 वर्षीय सांसद का नाम आमिर लियाकत है। उनकी 18 वर्षीय पत्नी और मशहूर TV अदाकारा सैयदा दानिया शाह ने अपने शौहर को ‘शैतान से भी बुरा’ बताया है। दोनों का निकाह 3 महीने पहले 9 फरवरी 2022 को हुआ था।

इस फैसला का ऐलान खुद दानिया शाह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से किया है। उन्होंने 7 मई 2022 (शनिवार) को एक वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने कहा, “हैलो मैं दनिया। आज मैं आमिर लियाकत से अलग होने के लिए अदालत गई थी। बाकी सारी जानकारी आपको न्यूज़ के माध्यम से मिलेगी।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दानिया ने अपने शौहर पर खुद को एक छोटे से कमरे में बंद रखने का आरोप लगाया है। दनिया के मुताबिक, “उसका बर्ताव शैतान से भी बुरा है। आमिर आए दिन शराब के नशे में मुझे पीटता था। साथ ही वो मुझे और मेरे परिवार को लगातार धमकियाँ भी देता था। मैंने अदालत से माँग की है कि वो आमिर को हमें घर, 15 करोड़ रुपए और ज्वैलरी देने का आदेश दें।”

एक ऑडियो के मुताबिक दनिया ने आरोप लगाया, “वो (आमिर) कहता है कि मैं दुनिया छोड़ सकता हूँ पर नशा नहीं। न जाने कौन सा नशा है वो और कहाँ से उसे लाता है। वो सफेद रंग का होता है और काले रंग की प्लेट में बनाता है उसको। बाद में उसे वो नाक से लेता था। इसके अलावा वो वोडका भी पीता था।’

आरोपों के जवाब में सांसद शौहर ने जारी की ऑडियो और तस्वीरें

आमिर लियाकत ने खुद पर अपनी बीवी द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। वीडियो क्लिप में ऊपर टाइटल के तौर पर उन्होंने लिखा, “इसकी मासूमियत पर जाने से पहले इनका असली चेहरा देखिए। वीडियो की शुरुआत दनिया के वीडियो से होती है। बाद में दनिया की कई तस्वीरें हैं। पीछे से एक आवाज आ रही है। आवाज में “क्लाइंट सख्त है। मैं नहीं झेल सकती उसको। दूसरा क्लाइंट आ गया। मैंने पहले क्लाइंट से 5 हजार रुपए ले लिए हैं” जैसी कई बातें हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत में 1300 आइलैंड्स, नए सिंगापुर बनाने की तरफ बढ़ रहा देश… NDTV से इंटरव्यू में बोले PM मोदी – जमीन से जुड़ कर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आँकड़े गिनाते हुए जिक्र किया कि 2014 के पहले कुछ सौ स्टार्टअप्स थे, आज सवा लाख स्टार्टअप्स हैं, 100 यूनिकॉर्न्स हैं। उन्होंने PLFS के डेटा का जिक्र करते हुए कहा कि बेरोजगारी आधी हो गई है, 6-7 साल में 6 करोड़ नई नौकरियाँ सृजित हुई हैं।

कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही अध्यक्ष के चेहरे पर पोती स्याही, लिख दिया ‘TMC का एजेंट’: अधीर रंजन चौधरी को फटकार लगाने के बाद...

पश्चिम बंगाल में कॉन्ग्रेस का गठबंधन ममता बनर्जी के धुर विरोधी वामदलों से है। केरल में कॉन्ग्रेस पार्टी इन्हीं वामदलों के साथ लड़ रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -