Thursday, June 30, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयमछली के पेट से निकला 6 इंच का सेक्स टॉय और बॉल: हैरान रह...

मछली के पेट से निकला 6 इंच का सेक्स टॉय और बॉल: हैरान रह गया पकड़ने वाला शख्स, कहा- देखकर हँसने लगी पत्नी

केसर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कैटफिश के पेट में इतना बड़ा डिल्डो (Dildo) कहाँ से आया। उनका मानना है कि नदी के किनारे यह कहीं बिखरा पड़ा होगा और मछली ने इसे निगल लिया होगा।

अमेरिका (America) के इंडियाना प्रांत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहाँ एक व्यक्ति ने एक बड़ी सी नीली कैटफिश को पकड़ा और उसके उठे हुए पेट को जब फाड़कर देखा तो उसमें से एक बड़ा सा सेक्स टॉय (Sex Toy) निकला। इस शख्स के मन में ये सवाल उठा के मछली के पेट में आखिर सेक्स टॉय आया कैसे।

बात इंडियाना प्रांत के शेल्बीविले (Shelbyville, Indiana) की है। रिचर्ड केसर (Richard Kesar) पिछले सप्ताह अपने दोस्त जोन हूप (Jon Hoop) के साथ ब्लू कैशफिश पकड़ने के इरादे से ओहियो नदी गए। वहाँ उन लोगों ने झींगा को चारा के रूप में उपयोग करते हुए के कैटफिश को फँसा लिया।

ब्लू कैटफिश के साथ रिचर्ड केसर के दोस्त जोन हूप (फोटो साभार: fox59)

केसर ने देखा कि इस मछली के साथ गड़बड़ है, क्योंकि इसका पेट सामान्य रूप से बहुत ज्यादा ही उभरा हुआ है। यहां तक कि सबसे पेटू कैटफ़िश के लिए भी। यह किसी भी कैशफिश के लिए बिल्कुल असामान्य बात थी। दोनों दोस्त इस पर विचार करने लगे।

केसर को लगा कि मछली गर्भवती है और उसके पेट में अंडे हैं। इसकी वजह से ये ज्यादा उभरा हुआ लग रहा है। केसर के अनुसार, जब उन्होंने मछली के पेट को छूकर से ध्यान से टटोला तो उसमें उन्हें गाँठ जैसा महसूस हुआ। उन्हें लगा कि इसमें कुछ और चीज होंगी, क्योंकि यह कई प्रकार के जलीय जीवों को भोजन के रूप में इस्तेमाल करती है।

इसके बाद केसर उसे अपने घर लाए और दोस्त तथा परिवार के सदस्यों के सामने उसे काटने लगे। चाकू से मछली के काटने के बाद उन्हें आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा, जब देखा कि उसकी पेट में एक बड़ा सा सेक्स टॉय है। 6 इंच से बड़े सेक्स टॉय के साथ उसमें से एक बॉल भी मिला।

केसर ने कहा, “जब यह बाहर आया तो हम सब हँसने लगे। मेरी पत्नी ने मेरी 3 साल की बेटी की आँखों को बंद करने की कोशिश की। हालाँकि, वह इसके बारे में लगातार पूछती रही।”

हालाँकि, केसर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कैटफिश के पेट में इतना बड़ा डिल्डो (Dildo) कहाँ से आया। उनका मानना है कि नदी के किनारे यह कहीं बिखरा पड़ा होगा और मछली ने इसे निगल लिया होगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे, BJP के देवेंद्र फडणवीस ने भी ली डिप्टी सीएम पद की शपथ

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वहीं भाजपा के देवेंद्र फडणवीस Dy CM बने।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,084FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe