Thursday, July 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए... बाँसुरी बजा रहीं...

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने पीएम शेख हसीना वाजेद पर लापरवाह और मुस्लिम तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा, "बांग्लादेश के दो गाँवों पीरगंज और रंगपुर को जिहादियों ने जला दिया और हसीना बाँसुरी बजा रही हैं।"

बाग्लादेशी मूल की लेखिका तस्लीमा नसरीन ने वहाँ हिंदुओं, मंदिरों और उनके दफ्तरों को कट्टरपंथी इस्लामिस्टों द्वारा निशाना बनाए जाने और उस पर बांग्लादेश सरकार की चुप्पी पर शेख हसीना वाजेद पर निशाना साधा है। दुर्गा पूजा से हिंदुओं के खिलाफ शुरू हुए कट्टरपंथियों के हमलों पर लेखिका लगातार ट्विटर पर सक्रिय हैं। वह लगातार शेख हसीना वाजेद की मुस्लिम तुष्टिकरण वाली सरकार का विरोध कर रही हैं।

लेखिका ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे टारगेटेड अटैक के मामले में पीएम शेख हसीना वाजेद पर निशाना साधा और ट्वीट किया, “जब बांग्लादेश में हजारों बेघर हो चुके हैं, क्योंकि उनके घरों को जला दिया गया है। ऐसे में प्रधानमंत्री अपने भाई शेख रसेल का जन्म दिन मना रही हैं।”

तस्लीमा नसरीन ने पीएम शेख हसीना वाजेद पर लापरवाह और मुस्लिम तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा, “बांग्लादेश के दो गाँवों पीरगंज और रंगपुर को जिहादियों ने जला दिया और हसीना बाँसुरी बजा रही हैं।”

बाग्लादेश को बताया ‘जिहादिस्तान’

तस्लीमा नसरीन ने बाग्लादेश में बढ़ती जिहादी ताकतों और हिंदुओं को लगातार निशाना बनाए जाने के बाद उसे ‘जिहादिस्तान’ नाम दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, “बांग्लादेश का नया नाम ‘जिहादिस्तान’ है। पूरे देश में जिहादियों द्वारा हिंदू पूजा पंडालों, मूर्तियों, मंदिरों, घरों, दुकानों में तोड़फोड़ की गई है। मीडिया को पीएम हसीना द्वारा हिंदू उत्पीड़न के बारे में चुप रहने के लिए कहा गया था। वह जिहादियों की माँ और जिहादिस्तान की रानी रह चुकी हैं।”

इससे पहले रविवार को तस्लीमा नसरीन ने कहा था कि पैगंबर मुहम्मद के फॉलोवर उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। लेखिका ने ट्वीट किया, “पैगम्बर मुहम्मद ने काबा में पेगन समुदाय की 360 मूर्तियों को खंडित कर दिया था। उनका अनुसरण करने वाले उनके ही नक्शेकदम पर चल रहे हैं।”

गौरतलब है कि हाल ही में बांग्लादेश के कॉमिला जिले ननुआ दिघी में दुर्गा पूजा के पंडाल में मुस्लिम भीड़ द्वारा जम कर तोड़फोड़ मचाई गई। आरोप लगाया गया कि कुरान का अपमान किया गया था। इसके बाद से कट्टरपंथी इस्लामियों की भीड़ ने हिंदुओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने इस्कॉन मंदिर में तोड़फोड़ की।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -