Friday, July 1, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'किसान' के साथ प्लेबॉय मॉडल और ड्रग्स एडिक्ट रही हॉलीवुड हीरोइन भी: रिसीव करने...

‘किसान’ के साथ प्लेबॉय मॉडल और ड्रग्स एडिक्ट रही हॉलीवुड हीरोइन भी: रिसीव करने ट्रैक्टर से जाएगा ‘टीम किसान’

अपनी टिप्पणियों के प्रति लोगों का इतना झुकाव देखने के बाद प्लेबॉय मॉडल ने अपने फॉलोवर्स को याद दिलाया है कि वे एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए उन्हें only fans पर पेमेंट कर सकते हैं।

कथित किसान आंदोलन की आड़ में रची गईं विदेशी साजिशें अब सबके सामने हैं। पॉप स्टार रिहाना, बाल पर्यावरण कार्यकर्ता कही जाने वाली ग्रेटा थनबर्ग और पॉर्न स्टार मिया खलीफा के इनके समर्थन में सामने आने के बादे पूरी साजिश का खुलासा हुआ था। अब ‘किसानों’ के समर्थन में प्लेबॉय मॉडल अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) और हॉलीवुड अभिनेत्री सुसान सारंडन (Susan Sarandon) भी कूदी हैं।

किसान आंदोलन को सपोर्ट करने वाली अमांडा ने ट्रैक्टर को सेक्सी बताया है। उसने ट्वीट किया, “मुझे लगता है कि आपका ट्रैक्टर सेक्सी है।” इसके बाद टीम किसान (Team kissan) नाम के समूह ने प्लेबॉय मॉडल को इंडिया आने पर ट्रैक्टर से एयरपोर्ट पर रिसीव करने की पेशकश की है।

साभार: ट्विटर

टीम किसान के ट्विटर पर 11000 से अधिक फॉलोवर्स हैं और यह सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर भी काफी सक्रिय है।

फेसबुक

इस बीच किसान आंदोलन को लेकर चल रहे ट्वीट युद्ध में अमांडा भी इस विरोध को लेकर बहुत मुखर रही हैं।

साभार: ट्विटर
साभार: ट्विटर

अमांडा ने अपनी टिप्पणियों के चलते सोशल मीडिया यूज़र्स से काफी आकर्षित किया है। लोगों के समर्थन के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके जवाबों के स्क्रीनशॉट को सारे मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर साझा भी किए जा रहे हैं।

साभार: ट्विटर

दिलचस्प बात यह है कि अपनी टिप्पणियों के प्रति लोगों का इतना झुकाव देखने के बाद प्लेबॉय मॉडल ने अपने फॉलोवर्स को याद दिलाया है कि वे एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए उन्हें only fans पर पेमेंट कर सकते हैं।

साभार: ट्विटर

बता दें, OnlyFans का उपयोग ज्यादातर पोर्नोग्राफिक मॉडल द्वारा खुद की नंगी तस्वीरों को बेचकर पैसा कमाने के लिए किया जाता है। हालाँकि फिटनेस पर ध्यान देने वाले और संगीतकार भी इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते हैं।

इस बीच, हॉलीवुड अभिनेत्री सुसान सारंडन ने भी अब भारत के आंतरिक मामले में दखल दी है। सारंडन ne 2014 के एक इंटरव्यू में खुद के ड्रग्स एडिक्ट होने का खुलासा किया था।

किसान आंदोलन पर ज्ञान बाँटने के लिए सामने आई इस अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा, “भारत के किसान आंदोलन के साथ एकजुटता से खड़ी हूँ। पढ़ें कि वे कौन हैं और वे क्यों विरोध कर रहे हैं।” साथ ही सुसान ने न्यूयॉर्क टाइम्स की एक आर्टिकल का लिंक साझा किया, जिसका इस्तेमाल वैश्विक स्तर पर भारत विरोधी प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए किया जा रहा।

उल्लेखनीय है कि यह सब उस पागलपन को दर्शाता है, जो भारत विरोधी एजेंडा चलाने के लिए इस पूरे अभियान में उतर गया है। पॉप स्टार, पोर्न स्टार, स्कूल छोड़ने वाली बच्ची के बाद, अब प्लेबॉय मॉडल भी भारत के आंतरिक मसले में जबरन घुस कर लोगों का समर्थन बिटोरने का प्रयास कर रही हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,261FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe