Thursday, July 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'द केरल स्टोरी' दिखाई तो बम से उड़ा देंगे थिएटर: ISIS समर्थकों ने मॉरीशस...

‘द केरल स्टोरी’ दिखाई तो बम से उड़ा देंगे थिएटर: ISIS समर्थकों ने मॉरीशस में दी धमकी, कहा- सिनेमा देखना है, हम दिखाएँगे

मॉरीशस के MCine थिएटर को भेजी गई धमकी में कहा गया, "सर/मैडम, MCine कल ध्वस्त हो जाएगा क्योंकि हमने तुम्हारे घटिया सिनेमा में कुछ बम लगाए हैं। तुम सिनेमा देखना चाहते हो न। हम तुम्हें कल बहुत अच्छा सिनेमा दिखाएँगे।"

मॉरीशस के एक थिएटर को द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग से पहले ISIS समर्थकों द्वारा धमकी भेजे जाने की खबर है। धमकी में कहा गया था कि थिएटर में कुछ बम लगाए जा रहे हैं जो शुक्रवार को फिल्म चलने पर ब्लास्ट होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉरीशस के MCine थिएटर को भेजी गई धमकी में कहा गया, “सर/मैडम, MCine कल ध्वस्त हो जाएगा क्योंकि हमने तुम्हारे घटिया सिनेमा में कुछ बम लगाए हैं। तुम सिनेमा देखना चाहते हो न। हम तुम्हें कल बहुत अच्छा सिनेमा दिखाएँगे। हमारी बात याद रखा। बम प्लांट कर रहे हैं।”

बता दें कि एक ओर जहाँ ‘द केरल स्टोरी’ को विश्व भर में सराहा जा रहा है। वहीं दुनिया भर के इस्लामी कट्टरपंथी इसे देखकर भड़के हुए हैं। इसी क्रम में मॉरीशस के थिएटर को धमकी आई है। मेकर्स को थिएटर मालिक द्वारा भेजे गए पत्र में आईएसआईएस की धमकी के बारे में बताया गया है। मगर मेकर्स ने इस संबंध में अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

बंगाल में भी थिएटर मालिकों को मिली थी धमकी

इससे पहले भारत में भी द केरल स्टोरी को लेकर बहुत बवाल हुआ है। बंगाल में इस फिल्म को रिलीज होने से रोक दिया गया था और थिएटर मालिकों को धमकी दी जा रही थी कि अगर उन्होंने फिल्म सिनेमाघरों में लगाई तो अंजाम बुरे होंगे। हालाँकि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर संज्ञान लेने के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग को हरी दिखाई। लेकिन स्थिति नहीं सुधरी।

ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल ने कहा था, “यह बिल्कुल चौंकाने वाली बात है कि फैसले के बाद बंगाल में सिनेमाघरों में पूरी तरह अवैध प्रतिबंध लगा दिया गया है। सिनेमाघर मालिकों को पुलिस और प्रशासन से धमकी भरे फोन आ रहे हैं कि अगर उन्होंने बुकिंग स्टेशन खोल दिया तो उनका थिएटर सुरक्षित नहीं रहेगा।”

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ पार

उल्लेखनीय है कि धर्मांतरण और आतंकवाद पर बनी द केरल स्टोरी तमाम विरोधों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कलेक्शन की बात करें तो फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते तक द केरल स्टोरी ने 224 करोड़ कमा लिए हैं और इसी के साथ ये पहली फीमेल फिल्म बन गई है जिसने 200 करोड़ का आँकड़ा पार किया हो। ये फिल्म यूपी और मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -