Monday, December 6, 2021
Homeदेश-समाजजब JCB को पकड़ महिला सरपंच ने किया 'स्टंट', देखने वाले हुए हैरान, Video...

जब JCB को पकड़ महिला सरपंच ने किया ‘स्टंट’, देखने वाले हुए हैरान, Video वायरल

ये पूरा मामला सरकारी जमीन पर हुए अतिक्रमण से संबंधित था और रेखा देवी इसी समस्या के समाधान के लिए मौक़े पर जेसीबी लेकर पहुँची थीं। लेकिन इसी बीच अतिक्रमी के पक्ष की ओर से एक अन्य जेसीबी वहाँ आई और सरपंच की गाड़ी को तोड़ने का प्रयास किया।

राजस्थान के जालोर जिले के मांडवला गाँव से महिला सरपंच रेखा देवी की एक वीडियो वायरल हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सरपंच जेसीबी को पकड़कर उसपर लटक रही हैं और आसपास मौजूद लोग उन्हें उतारने का प्रयास कर रहे हैं।

हालाँकि, सोशल मीडिया पर जहाँ इस वीडियो को देखने के बाद लोग रेखा देवी का तरह-तरह से मजाक उड़ा रहे हैं। तो वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में इसे रेखा देवी पर हुआ हमला बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला सरकारी जमीन पर हुए अतिक्रमण से संबंधित था और रेखा देवी इसी समस्या के समाधान के लिए मौक़े पर जेसीबी लेकर पहुँची थीं। लेकिन इसी बीच अतिक्रमी के पक्ष की ओर से एक अन्य जेसीबी वहाँ आई और सरपंच की गाड़ी को तोड़ने का प्रयास किया। जब रेखा देवी बीच में आईं तो उसने उनपर भी हमला बोल दिया।

कहा जा रहा है कि जिस समय दूसरे पक्ष की जेसीबी ने महिला सरपंच की गाड़ी पर हमला किया, उस समय 2 वार्ड पंच उसमें बैठीं हुईं थी। जेसीबी लगातार 2-3 बार उनकी गाड़ी में टक्कर मार चुकी थी। जिस कारण उनकी गाड़ी बार-बार पलटने से बची थी।

इसी बात से नाराज सरपंच दौड़कर अपनी गाड़ी के आगे आकर खड़ी हुईं और दूसरे पक्ष का विरोध किया। जिसके बाद जेसीबी ने उनपर भी हमला कर दिया और वे भी उसपर लटक गईं। जेसीबी चालक ने 2-3 बार उन्हें पटकने का प्रयास किया लेकिन वह जेसीबी के पंजे को कसके पकड़ी रहीं। थोड़ी देर बाद गाँव वालों ने सहारा देकर उन्हें जेसीबी से नीचे उतारा। तभी आरोपित अपनी जेसीबी लेकर फरार हो गया।

बता दें इस मामले में एक दूसरा पक्ष ये भी दिखाया जा रहा है कि सरपंच खुद ही अतिक्रमण हटाने आए दस्ते से झगड़ने लगीं थी। इसलिए ये सब हुआ। लेकिन न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार सरपंच ने इस पक्ष का खंडन किया है और जालोर डीएसपी जयदेव सियाग ने कहा है कि उन्हें महिला सरपंच की ओर से शिकायत मिली है। जिसके बाद उन्होंने फरार आरोपित की तलाश शुरु कर दी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पिता को 15 टुकड़ों में काटा, बैग में भरकर झेलम किनारे फेंका’: USA में पल्लवी जोशी ने दुनिया को बताया कश्मीरी पंडितों का दर्द

अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने बताया कि 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माण के दौरान उन्होंने कई कश्मीरी पंडितों के इंटरव्यूज लिए, जो अपने-आप में एक दर्द भरा अनुभव था।

UAE में खुले में नमाज पर ₹20000 जुर्माना: ‘द गार्डियन’ के लिए मुस्लिम पीड़ित और हिन्दू गुंडे, सड़कों को बता रहा ‘नमाज साइट्स’

90% सुन्नी मुस्लिम जनसंख्या वाले UAE में सड़क किनारे नमाज पढ़ने पर Dh 1000 (20,484 रुपए) के जुर्माने का प्रावधान है। गुरुग्राम पर हंगामा क्यों?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,816FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe