Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजअजीम ओ शान शहंशाह... करीम ने छत पर खड़े होकर की नोटों की बारिश,...

अजीम ओ शान शहंशाह… करीम ने छत पर खड़े होकर की नोटों की बारिश, बटोरने के लिए जुटी भीड़: भतीजे रज्जाक की शादी का मना रहा था जश्न

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करीम यादव औए हसक रिश्तेदार नोट उड़ा रहे हैं। वहीं घर के नीचे खड़े लोग नोटों को पकड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

गुजरात के मेहसाणा जिले में पूर्व सरपंच और उसके रिश्तेदारों ने जमकर नोट लुटाए। दरअसल, पूर्व सरपंच करीम यादव के भतीजे की शादी का जश्न मनाया जा रहा था। इस दौरान लोगों ने छत पर खड़े होकर नोटों की बारिश कर दी। 100 से लेकर 500 रुपए तक के नोटों की बारिश के बीच उन्हें बटोरने के लिए गाँव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल वीडियो मेहसाणा जिले के केकरी तहसील के सेवड़ा अगोल गाँव का है। जहाँ पूर्व सरपंच करीम यादव के भाई रसूल यादव के बेटे रज्जाक की शादी थी। इस शादी के जश्न में डूबे करीम यादव और उसके रिश्तेदार छत पर खड़े होकर नोटों की बारिश करने लगे।

बड़ी बात यह रही कि करीम यादव और उसके रिश्तेदारों ने 100 रुपए से लेकर 500 रुपए तक के नोटों की बारिश की है। नोटों की बारिश के बीच गाँव के लोग उन्हें बटोरने के लिए करीम यादव के घर के नीचे इकट्ठा हो गए। इस दौरान लोगों के बीच हाथापाई भी हुई है। कहा जा रहा है कि पूर्व सरपंच के घर से लाखों रुपए के नोट उड़ाए गए हैं।

इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करीम यादव औए हसक रिश्तेदार नोट उड़ा रहे हैं। वहीं घर के नीचे खड़े लोग नोटों को पकड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में जोधा अकबर फिल्म का गाना ‘अजीमो शान शहंशाह…’ बजता सुनाई दे रहा है।

वायरल वीडियो को लेकर नेटिजेन्स ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

@somvanshi_shubh नामक यूजर ने ट्वीट कर कहा, “मैं बारिश कर दूँ पैसे की जो तू हो जाए मेरी। यह सच कर दिखाया गया गुजरात में। गुजरात के मेहसाणा जिले में पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी थी जिसमें लाखों रुपए हवा में उड़ाए गए। 100 और 500 रुपए के उड़ाए गए नोट।”

@girishpandy नामक यूजर ने लिखा है, “पैसों की बरसात, सुना तो होगा ही। देख भी लें। वीडियो गुजरात में किसी पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी समारोह की बताई जा रही। छत से रिश्तेदार रूपी देवता नोट बरसा रहे। नीचे आवाम इस बारिश को जी भर लूट रही है।”

@rakeshjrrsu ने ट्वीट कर कहा, “100, 200 और 500 के नोटों की यह बरसात गुजरात में एक पूर्व सरपंच के बेटे के विवाह अवसर पर हो रही है। कहा जा रहा है कि करोड़ों के नोट लुटाए गए हैं। बताया यह भी जा रहा है कि यह वीडियो भारत से ज्यादा पाकिस्तान में देखा जा रहा है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -