Thursday, August 5, 2021
Homeराजनीतिभगवाधारी और पान चबाने वाले गुंडों को भेज BJP कर रही बंगाल का कल्चर...

भगवाधारी और पान चबाने वाले गुंडों को भेज BJP कर रही बंगाल का कल्चर खराब: ममता बनर्जी का हमला

ममता बनर्जी ने जनसभा में कहा "नरेंद्र मोदी मिथ्यावादी हैं। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अडानी सब लूट कर चले जाएँगे। उत्तर प्रदेश से भगवा कपड़ा पहने हुए पान चबाते हुए लोग हमारे बंगाल की संस्कृति खत्म करने आए हैं।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुड़ा के बिष्णुपुर में आज (मार्च 24, 2021) चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि बीजेपी बाहर से गुंडे ला रही है और बंगाल में प्रचार कर रही है। बंगाल सीएम ने जनसभा में कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश से भगवाधारी और गुटखा चबाने वाले गुंडों को यहाँ पर भेज रही है और वो लोग हमारे कल्चर को बर्बाद कर रहे हैं।

उन्होंने आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री पद का बेहद सम्मान करती हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी सबसे बड़े झूठे हैं। उन्होंने जो 15 लाख देने का वादा किया था उसका क्या हुआ। सीएम बनर्जी ने दिल्ली की सड़कों को महीनों से घेर कर बैठे किसानों को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने पूछा कि आखिर पीएम ने इस मामले पर चुप्पी क्यों साधी हुई है।

ममता बनर्जी ने जनसभा में कहा “नरेंद्र मोदी मिथ्यावादी हैं। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अडानी सब लूट कर चले जाएँगे। उत्तर प्रदेश से भगवा कपड़ा पहने हुए पान चबाते हुए लोग हमारे बंगाल की संस्कृति खत्म करने आए हैं।”

वह बोलीं, “सिर्फ नरेंद्र मोदी का गैस बैलून चलेगा, जो झूठ से भरा हैं। अगर हम खाद बिना पैसे देते हैं तो आपको गैस मुफ्त में देना होगा। मैं जो बोलती हूँ वो करके दिखाती हूँ। आपने बोला- बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, लेकिन एक भी पैसा नहीं दिया। हमने दिया, क्योंकि हम मोदी के तरह झूठ बात नहीं करते हैं।”

ममता बनर्जी ने आगे दावा करते हुए कहा, “हमने बंगाल में 30 प्रतिशत गरीबी को कम किया है। लेकिन बीजेपी ने दिल्ली के दंगा में कितनों का खून बहाया भूल गए हैं। उत्तर प्रदेश में कितना खून बहाया भूल गए। CAA-NRC के लिए कितने लोगों को मारा आप भूल गए।” जनसभा में लोगों से अपील करते हुए ममता ने कहा कि जो सीपीएम के समर्थक हैं मैं उनसे अनुरोध करके कहती हूँ कि आप बीजेपी को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (मार्च 24, 2021) कांथी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया था कि बंगाल के लोग ममता बनर्जी सरकार का खेला समझ गए हैं और दो मई को उसकी विदाई तय है। उन्होंने कहा कि बंगाल के कोने से कोने से अब एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर घर से एक ही आवाज़ आ रही है, बंगाल के हर मुख से एक ही आवाज़ आ रही है कि 2 मई दीदी जाछे और आसोल परिवर्तन आछे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक: फाइनल में खूब लड़े रवि दहिया, भारत की चाँदी

टोक्यो ओलंपिक 2020 में पुरुषों की 57 किग्रा फ्रीस्टाइल कुश्ती में रेसलर रवि दहिया ने भारत को सिल्वर मैडल दिलाया है।

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,091FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe