Sunday, July 14, 2024
Homeरिपोर्टमीडियारिया पर अच्छी-अच्छी बातें करो और इंटरव्यू लो: टाइम्स नाउ की नविका कुमार ने...

रिया पर अच्छी-अच्छी बातें करो और इंटरव्यू लो: टाइम्स नाउ की नविका कुमार ने किया खुलासा

नविका ने अपने ट्वीट में यह भी बताया है कि संपर्क करने वाले शख्स ने उस एंकर का भी जिक्र किया था, जिसने अब इंटरव्यू लिया है। राजदीप सरदेसाई को दिए साक्षात्कार के अलावा CNN News18 और एनडीटीवी पर भी रिया का इंटरव्यू आया है।

टाइम्स नाउ की पत्रकार नविका कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि रिया चकवर्ती के सपंर्क में होने का दावा करने वाले एक शख्स ने उनसे संपर्क किया था। उसने रिया पर सकारात्मक कवरेज करने के लिए नविका कुमार को टटोलने का प्रयास किया। इसके बदले में उसने साक्षात्कार का प्रस्ताव भी दिया।

नविका कुमार ने गुरुवार (27 अगस्त 2020) को ट्वीट करते हुए इसके बारे में बताया। उन्होंने कहा कि संपर्क करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वे रिया चक्रवर्ती से संबंधित अच्छे पहलुओं पर कवरेज करें। इसके बाद रिया टाइम्स नाउ को साक्षात्कार दे देंगी। उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह के मामले में टाइम्स नाउ का रवैया शुरुआत से ही बेहद स्पष्ट और ठोस रहा है।

टाइम्स नाउ की पत्रकार नविका कुमार का ट्वीट

नविका कुमार ने यह खुलासा रिया चक्रवर्ती द्वारा राजदीप सरदेसाई को इंटरव्यू दिए जाने के बाद किया है। इसके पहले तक रिया चक्रवर्ती ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष नहीं रखा था। राजदीप से बात करते हुए रिया ने सुशांत सिंह के मामले में अपने हिस्से की कहानी बताई। लेकिन इस साक्षात्कार को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। विवादित साक्षात्कार के तमाम हिस्सों पर इंटरनेट यूज़र्स ने कई तरह के सवाल खड़े किए। साथ ही यूज़र्स ने राजदीप सरदेसाई पर मामले की मुख्य आरोपित रिया का पक्ष लेने का आरोप लगाया।

नविका ने अपने ट्वीट में यह भी बताया है कि संपर्क करने वाले शख्स ने उस एंकर का भी जिक्र किया था, जिसने अब इंटरव्यू लिया है। राजदीप सरदेसाई को दिए साक्षात्कार के अलावा CNN News18 और एनडीटीवी पर भी रिया का इंटरव्यू आया है।

टाइम्स नाउ ने एक रिपोर्ट में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी के सूत्रों के हवाले से कहा है कि ये साक्षात्कार जॉंच को प्रभावित करने के मकसद से दिए गए हैं। ये भी जॉंच के दायरे में हैं। एनसीबी इस मामले में ड्रग एंगल की जॉंच कर रही है।

नविका कुमार ने अपने खुलासे में रिया चक्रवर्ती की टीम और समाचार चैनल के बीच समझौते की और इशारा किया है। इसकी मदद से रिया खुद को सभी के सामने निर्दोष साबित करती।

गौरतलब है कि हाल ही में टाइम्स नाउ ने रिया चक्रवर्ती और ड्रग डीलर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट का खुलासा किया था। इसके अलावा टाइम्स नाउ ने गुरुवार 27 अगस्त 2020 को एक और बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी। उनमें कई तरह के बदलाव किए गए थे, जिससे लोगों का ध्यान सिर्फ आत्महत्या की बात पर जाए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -