Saturday, May 18, 2024
Homeरिपोर्टमीडियाTMC सांसद के पति राजदीप सरदेसाई का बेंगलुरु में 'मोदी-मोदी' और 'जय श्री राम'...

TMC सांसद के पति राजदीप सरदेसाई का बेंगलुरु में ‘मोदी-मोदी’ और ‘जय श्री राम’ के नारों से स्वागत: चेहरे का रंग उड़ा, झूठी मुस्कान लिए खिसियाते रह गए

बोटेनिकल गार्डन में स्थानीय लोगों ने राजदीप सरदेसाई को देखते ही हूटिंग शुरू कर दी। राजदीप सरदेसाई का स्वागत 'मोदी-मोदी-मोदी' और 'जय श्री राम' के नारे के साथ हुआ।

इंडिया टुडे के साथ बतौर कंसल्टेंट कार्यरत वरिष्ठ टीवी ‘पत्रकार’ राजदीप सरदेसाई का बेंगलुरु में लोगों ने अलग तरीके से स्वागत किया। कुछ दिन पहले तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष अन्ना मलाई से खाने के लिए रेस्टोरेंट का पता पूछने वाले राजदीप बेंगलुरु में सुबह-सुबह स्थानीय लोगों से घिर गए, और उनका स्वागत ‘मोदी-मोदी’ के नारे के साथ हुआ। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये वीडियो बेंगलुरु का है, जहाँ वो चुनावी कवरेज के लिए पहुँचे थे। राजदीप सरदेसाई सुबह-सबेरे ही बेंगलुरु के बोटेनिकल गार्डन वॉक करने वाले लोगों के बीच पहुँच गए, क्योंकि उस समय बेंगलुरु में बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद तेजस्वी सूर्या ‘रन फॉर नमो’ नाम के कार्यक्रम का आयोजन कर रहे थे। चूँकि राजदीप को कुछ मसालेदार चाहिए था, ऐसे में वो आम लोगों के बीच पहुँच गए। लेकिन आम लोगों को राजदीप की मौजूदगी शायद अखर सी गई।

बोटेनिकल गार्डन में स्थानीय लोगों ने राजदीप सरदेसाई को देखते ही हूटिंग शुरू कर दी। राजदीप सरदेसाई का स्वागत ‘मोदी-मोदी-मोदी’ और ‘जय श्री राम’ के नारे के साथ हुआ। इन नारों के लगते ही राजदीप सरदेसाई के चेहरे की रंगत उड़ती नजर आई। कहाँ तो वो पहुँचे थे अपने टीवी चैनल के लिए मसाला ढूँढने, लेकिन लोगों ने उनके ही मजे ले लिए। अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अंकुर सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “किस तरह से बेंगलुरु ने राजदीप सरदेसाई का स्वागत किया। राजदीप के चेहरे के भाव सबकुछ बयाँ कर रहे हैं।”

हार्दिक भावसर ने इसी वीडियो पर राजदीप सरदेसाई को ट्वीट में मेंशन करके पूछा, ‘कैसा लगा स्वागत?’ इसका जवाब राजदीप सरदेसाई ने भी दिया। उन्होंने लिखा, “बहुत बढ़िया, बेंगलोर में हम नमस्कारा से लोगों का स्वागत करते हैं, जमाना बदल गया है।” उनके कहने का साफ मतलब है कि वो बेंगलुरु के माहौल में आए राष्ट्रवादी बदलाव को महसूस कर पा रहे हैं।

बता दें कि राजदीप सरदेसाई का एक वीडियो कुछ समय पहले भी वायरल हुआ था, जिसमें वो तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नामलाई से खाने को लेकर कई सवाल पूछ रहे थे। उस वीडियो में दक्षिण भारतीय खाने के साथ ही मांसाहारी खाने के बारे में वो सवाल पूछ रहे थे, जिसपर अन्नामलाई ने बेहद विनम्रता से राजदीप की बोलती बंद कर दी थी। इस वीडियो पर राजदीप को सफाई भी देनी पड़ी थी।

गौरतलब है कि राजदीप सरदेसाई की पत्नी सागरिका घोष टीएमसी की ओर से राज्यसभा सांसद हैं। कुछ दिन पहले वो दिल्ली में प्रदर्शन करती नजर आई थी। राजदीप सरदेसाई और सागरिका घोष दोनों ही खुद को ‘पत्रकार’ साबित करते रहे हैं और अक्सर मोदी विरोधी प्रोपेगेंडा में लिप्त रहे हैं। हालाँकि राजदीप सरदेसाई को न्यूयॉर्क तक में आम लोगों का विरोध झेलना पड़ेगा है। ऐसे में लगता है कि राजदीप को इन सबकी आदत सी लग चुकी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -